logo-image

Rohit Sharma Birthday : रोहित-रितिका की लव स्टोरी पर फिल्म बने तो होगी सुपरहिट, वजह है खास

टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने ये साबित किया है कि, प्यार किया तो डरना क्या.... जी हां, इन्हीं में आता है रोहित शर्मा का नाम.

Updated on: 30 Apr 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Birthday Special : टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने ये साबित किया है कि, प्यार किया तो डरना क्या.... जी हां, इन्हीं खिलाड़ियों में शामिल है रोहित शर्मा का नाम. मैदान पर बड़े-बड़े शॉट्स लगाने वाले रोहित शर्मा पर्सनल लाइफ को भी खुलकर जीते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह अक्सर रितिका के लिए अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं. आज हिटमैन के 36वें जन्मदिन के मौके पर आइए हम आपको हिटमैन की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जो यकीनन किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है...

कैसे हुई थी मुलाकात

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की लव स्टोरी पर अगर कोई फिल्म बनें, तो पक्का फैंस उसे काफी पसंद करेंगे. असल में, रितिका पहले रोहित की मैनेजर थीं, फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई, प्यार हुआ और आज ये दोनों एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. रितिका, हिटमैन की स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं और वह क्रिकेटर युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं. ऐसे में दोनों की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. शुरुआती दिनों में रितिका, रोहित शर्मा को कुछ खास पसंद नहीं करती थीं.

वहीं, युवराज सिंह ने भी रोहित को अपनी बहन रितिका से दूरी बनाए रखने के लिए कहा था. लेकिन रितिका तो रोहित को भा गईं थीं, ऐसे में दूर रहना उनके लिए संभव नहीं था.  स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर होने की वजह से रितिका और रोहित अक्सर मिला करते थे. इसी वजह से दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती होने लगी और यही दोस्ती प्यार में बदल गई. मगर, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को इतना सीक्रेट रखा था की इस बारे में युवराज सिंह को भी नहीं पता चला.

रोहित ने खास जगह पर किया था प्रपोज

रोहित शर्मा ने 6 साल तक दुनिया की नजर से छुपाकर रितिका को डेट किया. रोहित ने रितिका को किसी बड़े होटल या मैच के दौरान स्टेडियम में नहीं बल्कि उनके लिए बेहद खास रहे बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में बिलकुल फिल्मी अंदाज में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. असल में ये रोहित के दिल के बहुत ही करीब था, क्योंकि उन्होंने 11 साल की उम्र में यहां अपना पहला मैच खेला था. इस दौरान क्रिकेटर ने अपनी लेडीलव को एक अंगूठी भी पहनाई थी.

हिटमैन के इस सरप्राइज से रितिका काफी खुश थीं और उन्होंने हां कहने में जरा भी देर नहीं की थी. रोहित शर्मा और रितिका ने 3 मई 2021 को गुपचुप तरीके से सगाई की थी और ये गुड न्यूज हिटमैन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैंस को दी थी.

13 दिसंबर को लिए सात फेरे

6 साल की डेटिंग के बाद साल 2015 में रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की शादी हुई. शादी के 3 साल बाद 30 दिसंबर 2018 को उनकी जिंदगी में नन्ही परी समायरा आई. अब हिटमैन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और पत्नी रितिका के साथ वीडियो व फोटोज शेयर करते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.