logo-image

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पेन ने पुकोवस्की की चोट पर जताई चिंता

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पेन ने पुकोवस्की की चोट पर जताई चिंता

Updated on: 15 Oct 2021, 03:45 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने शुक्रवार को कहा कि वह यह बात जानकर काफी हैरान रह गए थे कि युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की फिर से पांच अक्टूबर को अभ्यास सत्र के दौरान चोट का शिकार हो गए।

23 वर्षीय पुकोवस्की को विक्टोरिया के लिए अभ्यास सत्र के दौरान माथे पर चोट लग गई थी।

पुकोवस्की ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत इसी साल जनवरी में सिडनी में भारत के ख्रिलाफ की थी, जहां उन्होंने टेस्ट मैच के दौरान 62 और 10 रन बनाए थे।

पुकोवस्की अपने छोटे से करियर में दस बार चोट का शिकार हो चुके हैं।

पेन ने सेन होबार्ट के जैक एंड पेनी से कहा, यह बिलकुल सही नहीं है, जब मुझे पता चला तो मैं टूट गया। मैंने पिछले कुछ दिनों में उनसे थोड़ी बात की है। वह धीरे-धीरे सुधार कर रहे हैं। लेकिन जाहिर है कि उसकी चोट को लेकर हमें सावधान होना होगा। मैं यह सुनकर चौंक गया कि उनके साथ ऐसा हुआ है।

पेन ने कहा, पुकोवस्की अभी भी इस गर्मी के दौरान किसी स्तर पर तैयार होने की उम्मीद कर रहे हैं, इसलिए उन्हें उनके चारों ओर बहुत समर्थन मिला है और हम जानते हैं कि वह कितने अच्छे हैं, इस समय उन्हें जल्दी करने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा, वह अभी भी 22-23 साल के हैं और उसके पास काफी समय है। अगर वह फिट रहते हैं तो वह खेल को लंबे समय तक खेल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.