logo-image

Asia Cup 2023 फाइनल से पहले टीम इंडिया में बड़ा उलटफेर, ऑलराउंडर चोटिल

Asia Cup 2023: अक्षर पटेल ने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेला. मगर वे अपने खेल से प्रभावित नहीं कर पाए थे.

Updated on: 16 Sep 2023, 12:50 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है. अंतिम समय पर टीम में वॉशिंगटन सुंदर ने एंट्री मारी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर टीम के साथ जुड़ने कोलंबो रवाना हो चुके हैं. सुंदर को अक्षर पटेल की जगह पर एंट्री दी गई है. उन्हें चोट लग चुकी है. आपको बता दें कि भारत रविवार को श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने वाला है. अक्षर पटेल ने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेला. मगर वे अपने खेल से प्रभावित नहीं कर पाए थे.

हाल ही में सुंदर आयरलैंड के दौरे पर टीम इंडिया के साथ रवाना हुए थे. यहां पर टी20 सीरीज के तीन मैचों के दो मैच खेले थे. हालांकि इस दौरान उन्होंने दोनों मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया था. आईपीएल-2023 में सुंदर चोटिल हो गए थे. इसके कारण उन्हें लंबे समय तक बाहर रहना पड़ा था. 

चोट को लेकर अनिश्चित्ता

अक्षर की चोट कितनी गहरी है, यह अभी पता नहीं चला है. उनके फाइनल खेलने में संशय बना हुआ है. ऐसे में सुंदर को उनके बैकअप के तौर रखा गया है. वह अभी बेंगलुरू में थे. बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर ने 34 गेंदों पर 42 रन हिट किए थे. इसमें तीन चौके और दो छक्के थे. वहीं उन्होंने नौ ओवर गेंदबाजी भी की. इसमें उन्होंने 47  रन देकर एक विकेट भी चटकाया था.