logo-image

टीम इंडिया को बड़ा झटका, न्‍यूजीलैंड दौरे से यह तेज गेंदबाज हुआ बाहर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khalil Ahmed) कलाई की चोट के कारण शनिवार को भारत ए के न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे से बाहर हो गए.

Updated on: 26 Jan 2020, 12:06 PM

Linkon:

India A vs New Zealand A : बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khalil Ahmed) कलाई की चोट के कारण शनिवार को भारत ए के न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे से बाहर हो गए. बीसीसीआई (BCCI) ने बयान में कहा, खलील अहमद (Khalil Ahmed injury) 22 जनवरी को लिंकन में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भारत ए के एक दिवसीय मैच के दौरान अपनी कलाई में फ्रेक्चर करा बैठे. इसके अनुसार, उसके हाथ में प्लास्टर बंधा है जिससे बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज भारत ए के बचे हुए दौरे पर नहीं खेल पाएगा. एनसीए उसका रिहैबिलिटेशन देखेगा. बीसीसीआई ने हालांकि इस तेज गेंदबाज की जगह किसी अन्य के नाम की घोषणा नहीं की है.

यह भी पढ़ें ः IND VS NZ 1st T20i LIVE : न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीता, कप्‍तान ने लिया पहले बल्‍लेबाजी का फैसला

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद कलाई की चोट के कारण न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जारी सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि खलील को 22 जनवरी को न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ खेले गए पहले अनाधिकारिक वनडे के दौरान कलाई में चोट लग गई थी. खलील ने उस मैच में 46 रन देकर दो विकेट लिए थे और इंडिया-ए ने इस मैच में पांच विकेट से जीत दर्ज की थी. बीसीसीआई ने कहा, खलील अहमद कलाई पर प्लास्टर किया गया है और बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज इस दौरे पर बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे. वह अब नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन करेंगे. न्यूजीलैंड-ए की टीम ने शुक्रवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंडिया-ए को 29 रनों से हराकर तीन मैचों की अनाधिकारिक वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है. सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे रविवार को खेला जाएगा.