logo-image

बैडमिंटन वल्र्ड में बड़ा उलटफेर, दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी एक्सेलसन हारकर चैंपियनशिप से हुए बाहर

बैडमिंटन वल्र्ड में बड़ा उलटफेर, दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी एक्सेलसन हारकर चैंपियनशिप से हुए बाहर

Updated on: 14 Dec 2021, 07:40 PM

मैड्रिड:

स्पेन में बीडब्ल्यूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। यहां दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी विक्टर एक्सेलसन सिंगापुर के लोह कीन यू से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं।

मैच में दोनों खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया, पहले सेट को एक्सेलसन ने 21-14 से अपने नाम कर लिया, लेकिन, दूसरे सेट में लोह ने एक्सेलसन पर 21-9 से वापसी करते हुए जीत हासिल की, इसके बाद तीसरा सेट भी लोह के नाम रहा।

इस पर एक्सेलसन ने कहा, मुझे लगता है कि लोह आज एक विजेता की तरह खेले, वह निश्चित रूप से जीत का हकदार हैं, इसलिए मैं उन्हें बाकी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने उनके हवाले से कहा, दूसरे और तीसरे सेट में चीजें थोड़ी मुश्किल हो गई थी। लोह ने शानदार खेल दिखाया और एक्सेलसन पीछे हो गए।

इस बीच, लोह ने कहा कि वह अपनी आश्चर्यजनक जीत से खुश हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें चिंता थी कि एक्सेलसन मैच में वापसी कर लेंगे।

-- आईएएनएस

आरजे/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.