News Nation Logo

Video : हादसे में बाल-बाल बचे सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक, खड़े ट्रक से जा भिड़ी उनकी स्‍पोर्ट्स कार

भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik Car Accident) के साथ रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया. लाहौर में शोएब मलिक की कार सड़क किनारे एक ट्रक से जा टकराई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 10 Jan 2021, 11:24:23 PM
Shoaib Malik Accident

Video : हादसे में बाल-बाल बचे सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik Car Accident) के साथ रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया. लाहौर में शोएब मलिक की कार सड़क किनारे एक ट्रक से जा टकराई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन शोएब मलिक किसी तरह बच गए. मलिक पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम से घर लौट रहे थे और रासते में यह हादसा हो गया. 

प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार बहुत रफ्तार से चल रही थी और अचानक संतुलन बिगड़ने से कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी. शोएब मलिक बच गए और उन्‍हें अधिक चोटें नहीं आईं. हालांकि उनकी कार पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई. 

कुछ पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल यह भी खबर चला रहे हैं कि वहाब रियाज के साथ शोएब मलिक रेस लगा रहे थे. पाकिस्‍तानी न्यूज चैनल समा टीवी का कहना है कि रेस लगाने से शोएब मलिक हादसे का शिकार हुए. समा टीवी के रिपोर्टर का कहना है कि मलिक जब PSL ड्राफ्ट में हिस्सा लेने पहुंचे थे तो उनकी कार की काफी चर्चा हो रही थी. मोहम्मद आमिर और बाबर आजम ने उनकी स्पोर्ट्स कार को देखा और कार्यक्रम खत्म होने के बाद वहाब रियाज और शोएब मलिक अपनी-अपनी कार से निकले. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रेस होने लगी और इसी बीच शोएब मलिक की कार स्लिप कर गई और 3-4 कारों को टक्कर मारते हुए एक ट्रक से जा टकराई. शोएब मलिक को वहाब रियाज अपनी गाड़ी से लाहौर परफॉर्मेंस सेंटर ले गए. 

पिछले 21 सालों से शोएब मलिक इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं. मलिक ने पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन बनाए हैं और 32 टेस्ट विकेट भी चटकाए हैं. 287 वनडे और 116 टी20 मैचों में भी मलिक ने पाकिस्तान की कप्‍तानी की है. मलिक ने वनडे में 7534 रन और 158 विकेट लिए हैं.

First Published : 10 Jan 2021, 11:20:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.