logo-image

Flipkart-Amazon में ऑफर का 'महाजंग', ग्राहकों को मिलेगा ताबड़तोड़ डिस्काउंट

ई-कॉमर्स कंपनियों के बीच छिड़े जंग का लाभ आने वाले दिनों में ग्रहको को लाभ मिलने वावे है। फ्लिपकार्ट और अमेजन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए डिस्काउंट का ताबड़तोड़ ऑफर पर ऑफर देने की योजना बना रही हैं।

Updated on: 05 May 2017, 08:15 PM

नई दिल्ली:

ई-कॉमर्स कंपनियों के बीच छिड़े जंग का लाभ आने वाले दिनों में ग्रहको को लाभ मिलने वाले है। फ्लिपकार्ट और अमेजन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए डिस्काउंट का ताबड़तोड़ ऑफर पर ऑफर देने की योजना बना रही हैं। आईए जानते हैं क्या है दोनों कंपनियों के ऑफर्स

14 से 18 मई तक फ्लिपकार्ट पर है 'मेगा सेल'

खबरों के अनुसार फ्लिपकार्ट अपनी दसवीं वर्षगांठ पर 14 से 18 मई तक बिग10 नाम से मेगा सेल चलाएगी। इस दौरान खरीददारी पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर पेश करने के मूड में दिखायी दे रही है।

और पढ़ें: फैसले के बाद निर्भया के पिता ने कहा, 'देर लगी जरूर लेकिन न्याय मिला, अब कोई गिला नहीं'

11 से 14 मई तक अमेजन पर 'ग्रेट इंडिया सेल'

फ्लिपकार्ट के इस मेगासेल के जवाब में अमेजॉन ने भी अपने ग्रेट इंडिया सेल को दोबारा शुरू करने की योजना बनायी है। ग्रेट इंडिया सेल 11 से 14 मई तक चलेगी। इस दौरान ग्राहको डिजिटल पेमेंट करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

अमेजॉन की सेल के बारे में बता दें कि 11 मई से चार दिनों तक चलने वाली ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू कर रही है। यह सेल 12 बजे रात से शुरू हो रही है और 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई ब्लॉकबस्टर डील दी जाएंगे।

ऐमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा. हालांकि यह केवल ऐप के जरिए शॉपिंग करने पर ही होगा हालांकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको 10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा।