logo-image

IND vs AUS: भुवी के बचाव में आई उनकी पत्नी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भुवनेश्वर कुमार ने अपने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 52 रन लुटाए जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

Updated on: 22 Sep 2022, 05:18 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS Mohali T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच में 208 रनों को भी भारतीय गेंदबाज डिफेंड नहीं कर पाए. आखिरी के 5 ओवर में तो गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए. पारी में अक्षर पटेल को छोड़कर किसी भी गेंदबाज में वो धार नहीं नजर आई. डेथ ओवर में गेंदबाजी करने आए भुवनेश्वर कुमार ने पारी के 17वें ओवर में 15 तो वहीं 19वें ओवर में 16 रन दे दिए. भुवी ने अपने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 52 रन लुटाए जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

भुवी के बचाव में आई पत्नी नूपुर
ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर उनका बचाव करती नजर आई. इंस्टाग्राम पर स्टोरी में नूपुर ने लिखा कि, "आजकल लोगों के पास कोई काम नहीं है, जो वो दुनिया में नफरत और ईर्ष्या फैलाने का काम कर रहे हैं. मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं कि आपकी बात से किसी को फर्क नहीं पड़ता. लोगों की आलोचना करने से बहतर है आप अपने आप को सुधारने पर काम करें जो कि शायद आपके लिए बहुत मुश्किल काम होगा."

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: आंकड़े पंत के साथ, फिर भी कार्तिक की क्यों है मांग ?

डेथ ओवर्स में महंगे साबित हुए भुवी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही नहीं बल्कि एशिया कप 2022 में भी भुवनेश्वर कुमार स्लोग ओवर्स में रन खाते दिखाई पड़े थे. हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट लिए थे, लेकिन इसके अलावा गेंद से उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी भुवी अंत के ओवरों में रणनीति पर अमल करने में सक्षम नहीं हो पा रहे थे. इसके बाद से सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर कुमार को ट्रॉल किया जा रहा था.