logo-image

भुवनेश्वर कुमार ने की टीम प्रबंधन की तारीफ, बोले- चोटिल होने के बाद मिला पूरा सपोर्ट

भुवनेश्वर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण यह सीरीज स्थगित कर दी गई थी.

Updated on: 24 Apr 2020, 07:56 PM

हैदराबाद:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि लंबे समय तक चोटिल रहने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है, लेकिन टीम प्रबंधन के सपोर्ट के कारण वह टीम इंडिया में फिर से वापसी करने में सफल रहे हैं. भुवनेश्वर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण यह सीरीज स्थगित कर दी गई थी. उन्हें इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर चोट लग गई थी.

ये भी पढ़ें- धोनी के रहते हुए कभी कोच की कमी महसूस नहीं हुई, इस गेंदबाज ने माही की तारीफ में पढ़े कसीदे

उन्होंने भारत के लिए अपना पिछला मैच पिछले साल दिसंबर में मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. भुवी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. भुवनेश्वर ने इंस्टाग्राम पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के साथ बातचीत में कहा, ''यह काफी मुश्किल होता है, खासकर तीनों प्रारुपों में. पुरानी लय के साथ वापसी करना काफी मुश्किल होता है. भारत में काफी प्रतिभाएं है, इसलिए प्रतिस्पर्धा बना रहता है और वापसी करना मुश्किल होता है. लेकिन आपको हमेशा टीम और प्रबंधन की सपोर्ट की जरूरत होती है और ये अच्छी चीज मुझे मिली है."