News Nation Logo
Banner

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा पर भावना अरोड़ा ने किया ऐसा कमेंट, आप भी रह जाएंगे हैरान

एक लेखिका ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे हंगामा बरप गया है. लेखिका भावना अरोड़ा (Bhavna Arora tweet) ने यह ट्वीट किया तो भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज को लेकर है

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 19 Jan 2020, 04:23:07 PM
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (Photo Credit: https://twitter.com/imVkohli/status/1204624359391842305)

नई दिल्‍ली:

India vs Australia ODI Series : भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) कभी विवादों में नहीं रहते, वे जिस तरह से बल्‍लेबाजी करते हैं, उसी तरह अपनी निजी जिंदगी में भी रहते हैं. उन्‍होंने अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की है. शादी की पहली सालगिराह भी इस जोड़े ने हाल ही में पूरी की है. विराट और अनुष्‍का (comments on Virat and Anushka) के रिश्‍ते को लेकर कभी कोई टिप्‍पणी नहीं करता. लेकिन एक लेखिका ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे हंगामा बरप गया है. लेखिका भावना अरोड़ा (Bhavna Arora tweet) ने यह ट्वीट किया तो भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज को लेकर है, लेकिन यह निश्‍चित तौर पर उनकी निजी जिंदगी से भी जुड़ा हुआ है. हालांकि लेखिका के इस ट्वीट के बाद विराट कोहल के फैंस गुस्‍सा गए और जमकर अपनी भड़ास भी निकाली. 

यह भी पढ़ें ः IND VS AUS : शिखर धवन मैदान में फिर चोटिल, अब कंधे में लगी चोट, बल्‍लेबाजी पर संदेह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली आजकल अपने स्‍थान को लेकर लगातार प्रयोग कर रहे हैं. कभी ने नंबर चार पर बल्‍लेबाजी करने आते हैं तो कभी नंबर पांच और छह पर भी आ जाते हैं. जबकि वे नंबर तीन के सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं. विराट ने इस नंबर पर उतर कर जितने रन बनाए हैं, उतने किसी दूसरे नंबर पर नहीं. आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन डे में वे नंबर चार पर बल्‍लेबाजी के लिए आए थे और उस मैच में वे बुरी तरह फ्लाप रहे. इससे पहले भी वे अपने नंबर को लेकर खिलावाड़ करते रहे. हालांकि दूसरे मैच में वे फिर नंबर तीन पर ही उतरे और उन्‍होंने 76 गेंदों में 78 रन की पारी खेली. उनकी बड़ी पारी की बदौलत दूसरे मैच में भारत ने 300 से ज्‍यादा रन बनाए और भारत ने आस्‍ट्रेलिया को 36 रन से मात दी थी.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी अभी 2021 तक खेलेंगे, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के मालिक ने किया बड़ा ऐलान

लेखिका भावना अरोड़ा का ट्वीट इसी विराट कोहली की पोजीशन को लेकर है. भावना अरोड़ा लिखती हैं, (Anushka Sharma is angry as Virat Kohli is trying new positions with Australians but not with her. #INDvAUS) इसका मतलब तो आप समझ ही गए होंगे, अगर नहीं समझे तो हम इसे हिंदी में भी बता देते हैं. भावना अरोड़ा लिखती हैं, अनुष्‍का शर्मा विराट कोहली से गुस्‍सा होंगी, क्‍योंकि वह जैसी पोजीशन आस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ ट्राई कर रहे हैं, उनके साथ नहीं करते. यह ट्वीट सामने आते ही विराट कोहली और टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस भड़क गए और भावना पर अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस ट्वीट को लेकर लगातार मजे भी ले रहे थे.

यह भी पढ़ें ः IND VS AUS : टीम इंडिया काली पट्टी बांधकर क्‍यों खेल रही है, यह है उसका कारण

अब आपको यह भी जानना चाहिए कि इस तरह की टिप्‍पणी करने वाली भावना अरोड़ा आखिर हैं कौन. तो भावना अरोड़ा लेखिका हैं और कई किताबें लिख चुकी हैं. इसमें मुख्‍य तौर पर द डेलीबीरेट सिनर, मिस्‍ट्रिस ऑफ ऑनर, लव बी द वे, अनडोनटेड : लैफ्टिनेंट उमर फयाज ऑफ कश्‍मीर आदि हैं. भावना अरोड़ा लेखिका विरादरी में काफी मशहूर हैं और उनकी किताबें अलग अलग विषयों को लेकर होती हैं, इसलिए उन्‍हें भी काफी पसंद किया जाता है.

First Published : 19 Jan 2020, 04:23:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.