logo-image

विराट कोहली का कैच पकड़ना मैच बदलने वाला क्षण था: वेंकटेश अय्यर

विराट कोहली का कैच पकड़ना मैच बदलने वाला क्षण था: वेंकटेश अय्यर

Updated on: 27 Apr 2023, 06:10 PM

बेंगलुरु:

बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच में कोलकाता के आलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली का सीमा रेखा के पास जबरदस्त कैच पकड़ा और इसे उन्होंने मैच बदलने वाला क्षण बताया।

पारी के 13वें ओवर में कोहली ने आंद्रे रसल की शार्ट बॉल को उठाकर मारा। डीप मिड विकेट पर तैनात अय्यर ने भागते हुए अपने बायीं तरफ डाइव मारते हुए एक नीचा कैच दोनों हाथों से लपक लिया। अय्यर ने आईपीएल के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि कोहली का कैच कोलकाता के लिए मैच बदलने वाला क्षण था।

अय्यर ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि कैच बहुत फ्लेट था। मेरे पास सोचने के लिए समय नहीं था। यह मेरे हाथ में फंस गया। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने कैच लपक लिया क्योंकि विराट भाई जम चुके थे और उस समय उनका कैच लपकना हमारे लिए मैच बदलने वाला क्षण बन गया।

विराट का विकेट गिरने के बाद बेंगलुरु की पारी का पतन शुरू हो गया। सुयश प्रभुदेसाई, वनिंदू हसरंगा और दिनेश कार्तिक के विकेट जल्दी-जल्दी गिरे और बेंगलुरु आठ विकेट पर 179 रन तक ही पहुंच पायी। बेंगलुरु को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा।

अय्यर ने बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 31 रन बनाये। कोलकाता ने इस सत्र में अय्यर को ज्यादातर इम्पैक्ट खिलाड़ी के तौर पर इस्तेमाल किया है। इसका मतलब है कि अय्यर ने कोलकाता के गेंदबाजी करने के दौरान ज्यादातर फील्डिंग नहीं की है।

अय्यर ने कहा, मुझे मैदान पर लौटने की खुशी है मैंने पिछले कुछ समय से फील्डिंग नहीं की है। यह पांच-छह महीने बाद है कि मैंने दबाव वाली स्थिति में फील्डिंग की है।

कोलकाता का अगला मुकाबला 29 अप्रैल को अपने मैदान ईडन गार्डन में गुजरात टाइटंस से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.