logo-image

बेंगलुरु ओपन एटीपी चैलेंजर : युगल सेमीफाइनल में पहुंची माइनेनी और रामकुमार की जोड़ी

बेंगलुरु ओपन एटीपी चैलेंजर : युगल सेमीफाइनल में पहुंची माइनेनी और रामकुमार की जोड़ी

Updated on: 17 Feb 2022, 10:05 PM

बेंगलुरु:

वाइल्डकार्ड में एंट्री लेने वाले अर्जुन काधे और सिद्धार्थ रावत बेंगलुरु ओपन 2 एटीपी चैलेंजर के दूसरे दौर में हार गए, जिसे गुरुवार को यहां केएसएलटीए कोर्ट में भारत की एकल चुनौती का अंत हो गया।

काधे फ्रांस के तीसरी वरीयता प्राप्त एन्जो कौआकाउद से 6-7 (7), 5-7 से हार गए। वहीं रावत को स्विस एंटोनी बेलियर के खिलाफ 6-4, 2-6, 6-4 से हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि, दो भारतीय साकेत माइनेनी और रामकुमार रामनाथन जोड़ियों ने अपने खिताब का बचाव करने के लिए युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बनाई। उन्होंने ग्रेट ब्रिटेन के मार्कोस कलोवेलोनिस और जापानी तोशीहाइड मात्सुई की जोड़ी को 6-3, 4-6, 11-9 से मात दी। जबकि, उन्होंने पिछले हफ्ते व्लादिस्लाव ओरलोव और काई वेहनेल्ट की यूक्रेन-जर्मन जोड़ी को 6-4, 7-6 (3) हराया था।

काधे ने ऑस्ट्रिया के अलेक्जेंडर एर्लर के साथ जोड़ी बनाकर अपने एकल नुकसान की भरपाई की और एसडी प्रज्वल देव और निकी कालियांदा पूनाचा की भारतीय जोड़ी को 6-1, 3-6, 10-6 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.