logo-image

बेंगलुरू एफसी ने ऑस्ट्रेलियाई डिफेंडर जोवानोविच के साथ करार किया

बेंगलुरू एफसी ने ऑस्ट्रेलियाई डिफेंडर जोवानोविच के साथ करार किया

Updated on: 22 Jul 2022, 08:50 PM

बेंगलुरू:

बेंगलुरु एफसी ने शुक्रवार को 2022-23 सीजन के लिए ऑस्ट्रेलियाई सेंटर-बैक अलेक्जेंडर जोवानोविच को साइन करने की घोषणा की।

32 वर्षीय ने छह अलग-अलग देशों में क्लबों का प्रतिनिधित्व किया है।

सिडनी में जन्मे जोवानोविच ने अपने युवा करियर की शुरूआत एपीआईए लीचहाडर्ट के साथ की और 2006 में पैरामाट्टा ईगल्स के साथ अपने पहले पेशेवर अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। 2008 में वह पहली बार विदेश चले गए, सर्बियाई सुपरलीगा क्लब वोज्वोडिना के लिए हस्ताक्षर किए।

जोवानोविच ने डील को पूरा करने के बाद कहा, मुझसे भारत जाने और बीएफसी में शामिल होने के विचार के साथ संपर्क किया गया और इसने तुरंत मेरा ध्यान खींचा। मैंने क्लब के बारे में बहुत कुछ सुना है क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं, जो यहां खेले हैं और उनके पास क्लब और लीग के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी बातें थीं।

ब्लूज के मुख्य कोच साइमन ग्रेसन ने कहा, एलेक्स कई वर्षो से ए-लीग और दुनिया भर में खेल चुके है इसलिए उनके पास ज्यादा अनुभव है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। पिच पर और बाहर अच्छे नेतृत्व गुणों के साथ और इस क्लब में हम जो बनाने की कोशिश कर रहे हैं उसका हिस्सा बनने के लिए उन्होंने जो सकारात्मकता दिखाई वह काबिले तारीफ है।

जोवानोविच के इस महीने के अंत में प्री-सीजन तैयारियों के लिए ब्लूज रीग्रुप के रूप में जावी हर्नांडेज, रॉय कृष्णा, फैसल अली, अमृत गोप, हीरा मंडल और प्रबीर दास के साथ जुड़ने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.