logo-image

बेंगलुरु एफएसी ने एएफसी कप के अभियान का अंत सकारात्मक अंदाज में किया

बेंगलुरु एफएसी ने एएफसी कप के अभियान का अंत सकारात्मक अंदाज में किया

Updated on: 25 Aug 2021, 02:55 PM

मालदीव:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम बेंगलुरू एफसी ने माले के नेशनल फुटबॉल स्टेडियम में एएफसी कप ग्रुप डी के साउथ जोन मुकाबले में मालदीव की टीम माजिया स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन को 6-2 से हराकर टूर्नामेंट के सफर का अंत सकारात्मक अंदाज में किया।

पिछले साल माजिया ने ही उन्हें अपने प्ले-ऑफ मैच में बाहर का रास्ता दिखाया था। बेंगलुरु एफसी ने मंगलवार को पहले हाफ के अंत में उदंता सिंह, क्लेटन सिल्वा और लियोन ऑगस्टीन के गोल से 3-0 की बढ़त ली।

दूसरे हाफ में शिवशक्ति नारायणन ने एक और विद्यासागर सिंह ने दो गोल किए। इस जीत के साथ, बेंगलुरु एफसी तीन मैचों में चार अंकों के साथ ग्रुप में तीसरे स्थान पर रही।

बेंगलुरू एफसी ने अपने शुरूआती लाइन-अप में कुछ बदलाव किए हैं। छेत्री और यरोंडु मुसावु-किंग शुरुआत से ही नहीं थे। उदंता ने छठे मिनट में टीम का खाता खोला। सार्थक गोलुई गोल के अहम किरदार थे क्योंकि उन्होंने दायीं ओर से बॉक्स में एक बिल्कुल सही क्रॉस शॉट खेला और उदंता ने गेंद को अपने सिर से गोल पोस्ट में गेंद को मारा।

13वें मिनट में बेंगलुरू एफसी के लिए स्कोर आसानी से 2-0 हो सकता था लेकिन ऑगस्टाइन उदंता के बायें से पास पर फिनिशिंग टच देने में नाकाम रहे।

छह मिनट बाद वे 2-0 से आगे हो गए। गोलकीपर शरीफ गेंद को पकड़ने के लिए कई कदम आगे आए लेकिन वह गेंद को नहीं पकड़ पाए। गेंद उनके पीछे गिरी और सिल्वा ने मौका हाथ से जाने नहीं दिया और स्कोर कर किया।

67वें मिनट में माजिया के हमजा मोहम्मद के पास गोल करने का मौका था पर बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को चकमा देने में वह नाकामयाब रहे।

70 वें मिनट में बेंगलुरु एफसी ने सब्सटीट्यूट खिलाड़ी शिवाशक्ति को उतारा और उन्होंने शानदार गोल कर और टीम को जीत के दहलीज पर ला दिया।

-- आईएएनएस

रौशन/एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.