logo-image

World Cup से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए आई अच्छी खबर, स्टीव स्मिथ की सर्जरी रही सफल

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के मैनेजर वारेन क्रेग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) वेबसाइट से कहा कि सर्जरी ठीक-ठाक रही और उन्हें खेलने के लिए तैयार होने में अभी साढ़े तीन हफ्ते का समय लगेगा.

Updated on: 07 Feb 2019, 06:13 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में शामिल हो सकते हैं. दरअसल वह लिगामेंट की समस्या से जूझ रहे थे जिस वजह से उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 टूर्नमेंट से भी बाहर होना पड़ा था. इस दिक्कत से निजात पाने के लिए उन्होंने सर्जरी करवाई जो सफल रही. उनके मैनेजमेंट का कहना है कि वह वर्ल्ड कप खेलने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के मैनेजर वारेन क्रेग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) वेबसाइट से कहा कि सर्जरी ठीक-ठाक रही और उन्हें खेलने के लिए तैयार होने में अभी साढ़े तीन हफ्ते का समय लगेगा.

उन्होंने कहा, 'हम चाहते हैं कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलें और इसके बाद वर्ल्ड कप और फिर एशेज में भी खेलें.'

और पढ़ें: World Cup से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, बॉलिंग कोच ने दिया इस्तीफा

बता दें स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर गेंद से छेड़छाड़ के लिए लगा बैन भी मार्च के अंत में खत्म हो रहा है. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में साल 2018 मार्च में खेले गए टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ के कारण एक साल बैन लगा था.

इससे पहले विश्व कप की दावेदारी में कमजोर नजर आ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के बॉलिंग कोच डेविड साकेर (David Saker) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के गेंदबाजी कोच डेविड साकेर (David Saker) ने विश्व कप और इंग्लैंड के एशेज दौरे से कुछ महीने पहले गुरुवार को यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया है कि यह टीम के सर्वश्रेष्ठ हित के लिए है.

और पढ़ें: IND vs NZ: वेलिंगटन में एम एस धोनी के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, देखें आंकड़े 

कोच डेविड साकेर (David Saker) ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) के साथ लंबी बातचीत के बाद पद से इस्तीफा दे दिया.