logo-image

ऋषभ ने कही शरीफ लड़के की बात तो अक्षर पटेल ने फेंकी ऐसी गुगली, कमेंट का लग गया तांता

जहां इंग्लैंड से सीरीज को लेकर खिलाड़ियों पर दबाव है, वहीं बीच-बीच में सोशल मीडिया पर चुहलबाजी भी चल रही है. ऋषभ पंत के पोस्ट पर अक्षर पटेल में मजेदार कमेंट किया है. 

Updated on: 23 Aug 2021, 12:40 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर चल रही पोस्ट की चर्चा
  • इस समय इंग्लैंड में हैं ऋषभ पंत
  • दोनोें खिलाड़ी हैं दिल्ली कैपिटल्स में 

नई दिल्ली :

मैदान पर स्पिन करने वाले अक्षर पटेल ने अपने कमेंट से भी ऐसी गुगली फेंकी है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. ये गुगली फेंकी है उन्होंने ऋषभ पंत की पोस्ट पर. दरअसल, ऋषभ पंत इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं. तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से शुरू होना है. इस बीच तमाम खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी समय बिता रहे हैं. ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया. इसमें उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट की. साथ ही में लिखा क्लास का सबसे शरीफ लड़का. इसके तुरंत बाद अक्षर पटेल ने इस पर रिल्पाई कर दिया. जैसे ही उन्होंने रिप्लाई किया, पढ़ने वाले हंसने लगे. इस रिप्लाई के कारण यह पोस्ट चर्चा का विषय बन गई. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: कौन होगा delhi capitals का कप्तान, खड़ा हुआ बड़ा सवाल

अब हम बताते हैं कि आखिर यह रिप्लाई था क्या. दरअसल, जैसे ही ऋषभ पंत ने यह लिखा कि क्लास का सबसे शरीफ बच्चा तो अक्षर पटेल ने नीचे लिख दिया 'वो है जो फोटो खींच रहा है'. बस, फिर क्या था कमेंट की बाढ़ लग गई. सोशल मीडिया पर कोई इसे क्लीन स्वीप बता रहा है तो कोई शानदार जवाब. यह पोस्ट इतनी चर्चित हो गई है कि लोग इस पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि ऋषभ पंत इंग्लैंड के दौरे पर हैं जहां पांच टेस्ट मैच और इसके बाद वनडे मैचों की सीरीज होनी है. टेस्ट मैचों की सीरीज में दो मैच हो चुके हैं. इसमें भारतीय टीम 1-0 से आगे है. तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से शुरू होना है. टीम इंडिया इसकी तैयारी में जुटी है. वहीं, जो खिलाड़ी दौरे पर नहीं हैं, वह आईपीएल की तैयारी में भी जुटे हुए हैं. आईपीएल के मैच भी 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले हैं. ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान हैं. अक्षर पटेल भी दिल्ली की टीम में ही शामिल हैं. ऐसे में दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है. 

आईपीएल शुरू होने के बाद दिल्ली का पहला मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से और 25 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स से होगा. इसके बाद 28 सितंबर को टीम कोलकाता से भिड़ेगी. हालांकि अभी की स्थिति की बात करें तो दिल्ली की टीम 8 मैचों में से 6 जीतकर पॉइंट टेबल में शीर्ष पर है.