logo-image

कोहली ने 100वें टेस्ट के बाद प्रशंसकों को दिए संदेश में कहा, लंबा सफर रहा

कोहली ने 100वें टेस्ट के बाद प्रशंसकों को दिए संदेश में कहा, लंबा सफर रहा

Updated on: 06 Mar 2022, 11:30 PM

मोहाली:

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रविवार को अपने 100वें टेस्ट मैच के अंत में अपने परिवार, दोस्तों और बीसीसीआई को हार्दिक संदेश में धन्यवाद दिया कि भारत ने तीसरे दिन श्रीलंका को एक पारी और 222 रन से हराकर जीत दर्ज की।

टेस्ट समाप्त होने के साथ, कोहली ने अपने सोशल मेडल हैंडल पर एक संदेश डाला।

कोहली ने इस संदेश के साथ अपने ट्वीट की शुरुआत करते हुए कहा, यहां पहुंचने का लंबा सफर रहा। उतार-चढ़ाव और सीख से भरा हुआ। यह किसी और तरीके से नहीं होता। आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद!

इस ट्वीट में एक वीडियो भी शामिल है जिसमें मोहाली टेस्ट के क्षणों को कैद किया गया है, जिसमें उनके साथियों और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें बधाई दी, एक विकेट गिरने का जश्न मनाया और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पोज दिया।

रवींद्र जडेजा ने बल्ले और गेंद से अभिनय किया, क्योंकि भारत ने आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में श्रीलंका को पारी और 222 रनों से हराकर दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली। पहली पारी में 174 रनों पर ढेर होने के बाद श्रीलंका को फॉलो-ऑन के लिए बनाया गया था और केवल तीन दिनों में विनम्र आत्मसमर्पण करते हुए 60 ओवरों में 178 रन पर ऑल आउट हो गया।

जडेजा ने बल्ले से नाबाद 175 रन बनाकर भारत को 574/8 का घोषित करने में मदद की, पहली पारी में 5/41 और दूसरी पारी में 4/46 रन बनाए। उन्होंने और रविचंद्रन अश्विन, जिन्होंने बल्ले से 61 रन बनाने के अलावा 2/49 और 4/47 रन बनाए। उस दिन जब श्रीलंका के 16 विकेट गिरे तो उन्होंने खुशी मनाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.