News Nation Logo
Banner

टीम इंडिया का दूसरा कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं, फैलाई जा रही अफवाह :राजीव शुक्ला

भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज (India-England Test Series) 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच खेली जानी है. इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही भारत के लिए बुरी खबर आ गई है.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 15 Jul 2021, 04:22:38 PM
Team India

भारतीय क्रिकेट टीम (Photo Credit: @ani)

highlights

  • भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर मंडराया खतरा 
  • एक भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
  • दो खिलाड़ियों को पॉजिटिव होने की आई थी खबर

नई दिल्ली:

भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज (India-England Test Series) 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच खेली जानी है. इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही भारत के लिए बुरी खबर आ गई है. इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी का असर टीम इंडिया पर भी पड़ गया है. इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर गई टीम इंडिया (Team India) के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर थी, लेकिन बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसका खंडन किया हैं. उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं है और कोई दूसरा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है, यह सब अफवाह है जो फैलाई जा रही है. टीम इंडिया ठीक है. सचिव जय शाह ने टीम प्रबंधन को एक मेल लिखा है कि सभी को कोविड (COVID) प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए और टीम को बहुत सावधान रहना होगा. 


इंग्लैंड में हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से उछाल आया है, जिसकी वजह से इंग्लिश टीम में भी संक्रमण की घुसपैठ हो गई थी. इंग्लैंड के 3 खिलाड़ियों समेत 7 सदस्य संक्रमित पाए गए थे. अब भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं. भारतीय टीम से जुडे़ं एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिला हैं. इसके चलते यह खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ डरहम नहीं पहुंचेगा, जहां भारतीय खिलाड़ी टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए होने वाले अभ्यास मैच के लिए जुटेंगे. फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य की पहचान जाहिर नहीं की गई है.

ब्रिटेन की मीडिया के अनुसार इस खिलाड़ी ने कुछ दिन पहले ही गले में तकलीफ की शिकायत की थी, जिसके बाद हुई जांच में वह संक्रमित पाया गया था. फिलहाल ये खिलाड़ी अपने रिश्तेदार के घर में आइसोलेशन में है. साथ ही उसके संपर्क में आए कुछ अन्य खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को भी तीन दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था, जो अब खत्म हो गया है. फिलहाल ये सदस्य टीम के साथ डरहम में कैंप का हिस्सा नहीं बनेगा. संक्रमण से उबरने के बाद ही ये भारतीय खिलाड़ी डरहम जाएगा.

 

First Published : 15 Jul 2021, 04:19:29 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.