logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

भारतीय टेस्ट टीम का सोमवार को होगा चयन, रोहित शर्मा पर गिर सकती है चयनकर्ताओं की गाज़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले हफ्ते से शुरु होने वाले टेस्ट सीरीज़ के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को है। खराब फार्म से जुझ रहे रोहित शर्मा को चयनसमिति बाहर का रास्ता दिखा सकती है, वहीं कुछ युवा चेहरों को भी टीम में जगह दी जाने की संभावना है।

Updated on: 12 Sep 2016, 06:41 AM

New delhi:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले हफ्ते से शुरु होने वाले टेस्ट सीरीज़ के लिए भारतीय टीम का चयन मंगलवार को है। खराब फार्म से जुझ रहे रोहित शर्मा को चयनसमिति बाहर का रास्ता दिखा सकती है, वहीं कुछ युवा चेहरों को भी टीम में जगह दी जाने की संभावना है।

रोहित शर्मा लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में खराब प्रद्रशन कर रहे हैं। आखरी 9 मैचों में महज 376 रन ही बना पाएं हैं जबकि पिछले 6 मैंचे में रोहित ने एक भी शतक नहीं लगाया । दीलिप ट्राफी में भी उनका खास प्रर्दशन नहीं रहा। ऐसे में संदीप पाटिल की अगुवाई वाली चयनसमिति उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे जैसे युवा खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रहें हैं। ऐसे में युवाओं के चयन का विकल्प चयनसमिति के पास है ।