logo-image

BCCI ने शेयर की साल 2019 के यादगार लम्हों से भरी वीडियो, नए साल के लिए सभी को भेजी शुभकामनाएं

बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इस वीडियो की शुरुआत लाइट्स और कैमरा के साथ ऐतिहासिक लम्हों से हो रही है.

Updated on: 31 Dec 2019, 05:31 PM

नई दिल्ली:

साल 2019 को गुजरने में अब सिर्फ कुछ ही देर बाकी है, रात के 12 बजने के साथ ही नए साल 2020 का आगमन हो जाएगा. बीसीसीआई ने इस खास मौके पर साल 2019 में भारतीय टीम की उपलब्धियों को याद करते हुए एक शानदार वीडियो जारी की है. बीसीसीआई ने इस खूबसूरत वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करने के साथ बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, ''साल 2019 के शानदार लम्हों को याद करने का यह परफेक्ट समय है. नए साल 2020 के लिए सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं.''

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड पर दक्षिण अफ्रीका की जीत का भारतीय फैन ने उड़ाया मजाक, डेल स्टेन ने लताड़ा

बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इस वीडियो की शुरुआत लाइट्स और कैमरा के साथ ऐतिहासिक लम्हों से हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि टीम इंडिया को इस साल मिली ऐतिहासिक जीत के साथ ही विश्व कप के यादगार पलों को भी संजोया गया है. टीम इंडिया के ऐतिहासिक पिंक टेस्ट के बाद रोहित शर्मा की बातें, शिखर धवन, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के बीच खुशनुमा संवाद के कुछ यादगार पल देखे जा सकते हैं. इसके साथ ही वीडियो में महिला टीम की खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत को भी दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- T20 विश्व कप खेलने के लिए धोनी को IPL में करना होगा शानदार प्रदर्शन, कुंबले ने कही ये बड़ी बातें

वीडियो में युजवेंद्र चहल और कोच रवि शास्त्री के बीच हुई बातचीत, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की बातचीत के साथ-साथ मैदान से बाहर खिलाड़ियों की मस्तियों को भी पिरोया गया है. वीडियो का अंत टीम इंडिया के कप्तान और महान खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की तस्वीर के साथ किया गया है. बीसीसीआई द्वारा जारी की गई ये वीडियो क्लिप बीसीसीआई टीवी पर उपलब्ध साल की अलग-अलग वीडियो से लेकर ही बनाई गई है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई ये खूबसूरत और यादगार वीडियो काफी तेजी से शेयर की जा रही है.