logo-image

IPL को लेकर आई बड़ी खबर, BCCI ने कहा- हालात सामान्य होने पर ही होगा IPL 13 का आयोजन

देश में कोरोना के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल तक के लिए आईपीएल को स्थगित कर दिया था. लेकिन, देशभर में लॉकडाउन को बढ़ाने के साथ ही बीसीसीआई ने अगले आदेश तक के लिए आईपीएल के 13वें सीजन को स्थगित कर दिया है.

Updated on: 16 Apr 2020, 05:42 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. देशभर में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 12380 हो गई है जबकि मरने वालों का आंकड़ा 414 हो गया है. देश में कोरोना वायरस के मामलों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है, इससे पहले 14 अप्रैल तक के लिए ही लॉकडाउन किया गया था.

ये भी पढ़ें- जब बीच मैच में पापा धोनी को Hug करने की जिद करने लगीं जीवा, देखें जबरदस्त वीडियो

देश में कोरोना के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल तक के लिए आईपीएल को स्थगित कर दिया था. लेकिन, देशभर में लॉकडाउन को बढ़ाने के साथ ही बीसीसीआई ने अगले आदेश तक के लिए आईपीएल के 13वें सीजन को स्थगित कर दिया है. बताते चलें कि तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था.

ये भी पढ़ें- Fan Following के मामले में महेंद्र सिंह धोनी से काफी आगे निकले विराट कोहली, देखें आंकड़े

आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर अभी एक ताजा अपडेट आया है. इस नए अपडेट में बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि आईपीएल का आयोजन तभी किया जाएगा, जब हालात सामान्य हो जाएंगे. बीसीसीआई के इस आदेश से साफ जाहिर है कि आईपीएल खाली स्टेडियम में नहीं खेला जाएगा. स्थिति सामान्य होने के बाद ही आईपीएल का आयोजन भी सामान्य तरीके से किया जाएगा.