logo-image

BCCI अध्यक्ष बने सौरव गांगुली ने पहना ये खास ब्लेजर, सच्चाई जान आप भी हो जाएंगे भावुक

सौरव गांगुली बुधवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालते वक्त एक खास ब्लेजर पहने हुए थे.

Updated on: 23 Oct 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बुधवार सुबह बीसीसीआई का अध्यक्ष चुना गया. बीसीसीआई का अध्यक्ष चुने जाने के बाद सौरव गांगुली ने आज से ही अपना कार्यभार भी संभाल लिया. बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने मुंबई स्थित क्रिकेट बोर्ड के दफ्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया से की बातचीत, विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बातें

गांगुली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से बातचीत करेंगे. गांगुली ने कहा कि विराट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं, वे मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट के सबसे महत्वपूर्ण किरदार हैं. हमसे जहां तक भी होगा, हम विराट कोहली की हरसंभव मदद करेंगे.

खात बात ये रही कि सौरव गांगुली बुधवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालते वक्त एक खास ब्लेजर पहने हुए थे. ब्लेजर की बायीं ओर बने जेब पर बीसीसीआई का लोगो भी लगा हुआ था. ये कोई साधारण ब्लेजर नहीं बल्कि दादा की पुरानी यादों का एक पुलिंदा था, जो उन्हें टीम इंडिया की कप्तानी के वक्त सम्मान के रूप में दिया गया था.

ये भी पढ़ें- पहले राम-राम बोला और फिर सीने में उतार दी 5 गोलियां, हाई सिक्योरिटी एरिया में दिनदहाड़े हत्या से दहशत

गांगुली ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''मुझे यह (ब्लेज़र) तब मिला था, जब मैं भारत का कप्तान था. इसलिए मैंने आज इसे पहनने का फैसला किया. लेकिन, मुझे बिल्कुल भी एहसास नहीं हो रहा कि ये मुझे ढीला आ रहा है.''