logo-image

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया से की बातचीत, विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बातें

गांगुली ने मीडिया से बातचीत करते हुए विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे महत्वपूर्ण किरदार बताया.

Updated on: 23 Oct 2019, 04:15 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बुधवार सुबह बीसीसीआई का अध्यक्ष चुना गया. बीसीसीआई का अध्यक्ष चुने जाने के बाद सौरव गांगुली ने आज से ही अपना कार्यभार भी संभाल लिया. बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने मुंबई स्थित क्रिकेट बोर्ड के दफ्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बने सौरव गांगुली ने पहना ये खास ब्लेजर, सच्चाई जान आप भी हो जाएंगे भावुक

Sourav Ganguly after taking charge as the President of Board of Control for Cricket (BCCI) in Mumbai: I will speak to him (Virat Kohli) tomorrow. He is the captain of India. He is the most important man in Indian cricket. We will support him in every possible way. pic.twitter.com/4f6SSWApuO

— ANI (@ANI) October 23, 2019

गांगुली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से बातचीत करेंगे. गांगुली ने कहा कि विराट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं, वे मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट के सबसे महत्वपूर्ण किरदार हैं. हमसे जहां तक भी होगा, हम विराट कोहली की हरसंभव मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी को दी खुली छूट, बोले- चैंपियन जल्दी खत्म नहीं होते

इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष ने महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर भी काफी अहम बातें की. उन्होंने कहा कि क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला धोनी खुद करेंगे. इसके लिए बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट धोनी के ऊपर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं बनाएगी.