logo-image

BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी को दी खुली छूट, बोले- चैंपियन जल्दी खत्म नहीं होते

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बखान करते हुए दादा ने कहा कि वे भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं.

Updated on: 23 Oct 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बुधवार सुबह बीसीसीआई का अध्यक्ष चुना गया. बीसीसीआई का अध्यक्ष चुने जाने के बाद सौरव गांगुली ने आज से ही अपना कार्यभार भी संभाल लिया. बीसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने मुंबई स्थित क्रिकेट बोर्ड के दफ्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया से की बातचीत, विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बातें

विश्व कप 2019 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बातचीत करते हुए गांगुली ने कहा कि संन्यास लेने का फैसला उनका खुद का होगा. गांगुली ने अपनी पीसी में साफ किया कि बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट धोनी के ऊपर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं बनाएगी. धोनी भारत के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, उनके रिकॉर्ड्स को देखा जाए तो आप सिर्फ उनकी तारीफ ही करेंगे.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बने सौरव गांगुली ने पहना ये खास ब्लेजर, सच्चाई जान आप भी हो जाएंगे भावुक

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बखान करते हुए दादा ने कहा कि वे भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि जब तक मैं हूं, तब तक देश के हर खिलाड़ी को पूरा सम्मान मिलेगा. बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि जो लोग चैंपियन होते हैं, वे जल्दी खत्म नहीं होते.

ये भी पढ़ें- पहले राम-राम बोला और फिर सीने में उतार दी 5 गोलियां, हाई सिक्योरिटी एरिया में दिनदहाड़े हत्या से दहशत

गांगुली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से बातचीत करेंगे. गांगुली ने कहा कि विराट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं, वे मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट के सबसे महत्वपूर्ण किरदार हैं. हमसे जहां तक भी होगा, हम विराट कोहली की हरसंभव मदद करेंगे.