logo-image

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को गुरुवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अस्पताल से निकलने के बाद सौरव गांगुली ने अपने प्रशंसकों और चाहने वालों का अभिवादन स्वीकार किया और हाथ हिलाकर उनका धन्यवाद दिया.

Updated on: 07 Jan 2021, 11:10 AM

कोलकाता :

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को गुरुवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अस्पताल से निकलने के बाद सौरव गांगुली ने अपने प्रशंसकों और चाहने वालों का अभिवादन स्वीकार किया और हाथ हिलाकर उनका धन्यवाद दिया, इसके बाद वे घर के लिए रवाना हो गए. हालांकि सौरव गांगुली को बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज करने की योजना थी, लेकिन बाद में पता चला कि सौरव गांगुली ने खुद ही एक दिन और अस्पताल में रहने के लिए कहा था.  इसके बाद अब वे अस्पताल से छुट्टी पर गए हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : ऋषभ पंत बने टीम इंडिया की कमजोर कड़ी, छोड़ दिए दो कैच 

आपको बता दें कि सौरव गांगुली का इलाज करने के लिए कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में नौ डॉक्टरों की टीम बनाई गई थी और अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. सौरव गांगुली को शनिवार को चक्कर आने और ब्लैकआउट के अलावा सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें यह शिकायत अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर को बुलाया जिन्होंने पूर्व बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े लोगों ने फोन कर गांगुली के हालचाल पूछे थे. सौरव गांगुली ने मोदी से कहा था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं. पीएम मोदी ने उनकी पत्नी डोना से भी बात की थी.