logo-image

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती

Updated on: 11 Feb 2022, 08:05 PM

बेंगलुरु:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शुक्रवार को कार्डियक चेकअप के लिए यहां के नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीसीसीआई अध्यक्ष इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा ऑक्शन के लिए शहर में हैं।

इस साल की शुरुआत में दिल की बीमारी का इलाज कराने वाले 49 वर्षीय गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनके दिल की स्थिति का आकलन कर रही है। हालांकि, नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन इसे नियमित जांच माना जा रहा है।

गांगुली को पिछले साल सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी दो एंजियोप्लास्टीहुई थी।

गांगुली (जिन्हें कोरोना के दोनों टीके लगाए गए हैं) को जनवरी 2022 में ओमिक्रॉन से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.