logo-image

माय 11 सर्कल को मिला महिला टी20 चैलेंज के टाइटल स्पॉन्सरशिप का अधिकार

माय 11 सर्कल को मिला महिला टी20 चैलेंज के टाइटल स्पॉन्सरशिप का अधिकार

Updated on: 15 May 2022, 10:10 PM

मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को बोली प्रक्रिया के बाद भारतीय फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माय 11 सर्कल को महिला टी20 चैलेंज 2022 के टाइटल स्पॉन्सरशिप अधिकार से सम्मानित किया।

इस साल महिला टी20 चैलेंज में चार मैच होंगे, जो 23 मई से 28 मई तक पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे।

महिला टी20 चैलेंज 2022 में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिसमें स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, शेफाली वर्मा, लौरा वोल्वार्ट, सोफी एक्लेस्टोन और डिएंड्रा डॉटिन जैसी प्रमुख खिलाड़ी हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बयान में कहा, हम सभी प्रारूपों में क्रिकेट को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं और महिला टी20 चुनौती हमेशा उस प्रयास पहली सीढ़ी रही है। टूर्नामेंट की निरंतर सफलता मैदान पर और बाहर दोनों जगह उत्साहजनक है और हमें यह विश्वास दिलाता है कि हम सही दिशा में जा रहे हैं।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, भारत में क्रिकेट प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और महिला टी20 चुनौती का निरंतर विकास खिलाड़ियों के लिए एक विश्व स्तरीय टूर्नामेंट में खुद को सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ परीक्षण करने के लिए शानदार मंच के रूप में कार्य करता है। महिला क्रिकेट का काफी विकास हुआ है और 2022 सीजन के शीर्षक प्रायोजक के रूप में माय 11 सर्कल का होना इसका एक प्रमाण है। हम उनके साथ एक उपयोगी साझेदारी की आशा करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.