logo-image

BBL: मैच के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रौफ ने किया ऐसा काम, जीत लिया हिंदुस्तान का दिल

बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स से खेल रहे हारिस ने टीम में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन का स्थान लिया और 27 रन देकर पांच विकेट चटकाए. उनकी घातक गेंदबाजी की वजह से हरीकैंस की पूरी टीम सिर्फ 111 रनों पर ऑल आउट हो गई.

Updated on: 24 Dec 2019, 01:06 PM

विक्टोरिया:

पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हारिस रौफ ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के मैच के बाद एक ऐसा काम किया, जिससे हर जगह उनकी प्रशंसा हो रही है. बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स से खेल रहे हारिस ने टीम में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन का स्थान लिया और 27 रन देकर पांच विकेट चटकाए. उनकी घातक गेंदबाजी की वजह से हरीकैंस की पूरी टीम सिर्फ 111 रनों पर ऑल आउट हो गई.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे मनोज तिवारी को नहीं कोई गम, कही ये बड़ी बात

रौफ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ही मेलबर्न स्टार्स ने 52 रनों से मैच जीता लिया. मैच के बाद रौफ ने अपनी गेंद एक भारतीय मूल के सिक्योरिटी गार्ड को दे दी. बता दें कि सिक्योरिटी गार्ड राउफ से मिलने के बाद काफी भावुक हो गए थे.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : BJP में नए अध्यक्ष के चयन को लेकर मची खींचतान, नाम पर नहीं लग पा रही मुहर

मैन ऑफ द मैच चुने गए रौफ ने कहा, "मैंने आज अपनी गेंद सिक्योरिटी गार्ड को दे दी, जो भारत के हैं. जब मैं ग्राउंड आया तो मैंने उनसे कहा कि मैं पाकिस्तान से हूं, वह भावुक हो गए और मुझे गले से लगा लिया." राउफ हालांकि अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण नहीं कर पाए हैं लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा था.