logo-image

BBL के फाइनल में नहीं खेलेंगे मिशेल स्‍टार्क, जानिए क्‍यों 

ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज और स्‍टार क्रिकेटर मिशेल स्‍टार्क बीबीएल यानी बिग बैश लीग  के फाइनल में नहीं खेलेंगे. मिशेल स्‍टार्क पूरी तरह से फिट हैं और उन्‍हें कोई चोट भी नहीं लगी है, इसके बाद भी सिडनी सिक्‍सर्स के लिए फाइनल मैच नहीं खेलेंगे.

Updated on: 02 Feb 2021, 11:08 PM

नई दिल्‍ली :

ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज और स्‍टार क्रिकेटर मिशेल स्‍टार्क बीबीएल यानी बिग बैश लीग  के फाइनल में नहीं खेलेंगे. मिशेल स्‍टार्क पूरी तरह से फिट हैं और उन्‍हें कोई चोट भी नहीं लगी है, इसके बाद भी अपनी टीम सिडनी सिक्‍सर्स के लिए फाइनल मैच में हिस्‍सा नहीं लेंगे. दरअसल बताया जा रहा है कि बीबीएल के फाइनल में पहुंचने वाली टीम सिडनी सिक्‍सर्स का टीम मैनेजमेंट उन्‍हीं खिलाड़ियों के साथ फाइनल मैच में जाना चाहती है, जिन्‍होंने लगातार अच्‍छा खेल दिखाते हुए टीम को फाइनल तक पहुंचाया है. मिशेल स्‍टार्क हाल ही में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेली गई चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के सभी मैचों में खेले थे, वहीं संभावना जताई जा रही है कि मिशेल स्‍टार्क आईपीएल 2021 के ऑक्‍शन में शामिल हो सकते हैं. कई दिग्‍गज तो ये तक कह चुके हैं कि मिशेल स्‍टार्क इस साल आईपीएल के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने किया संन्‍यास का ऐलान

मिशेल स्‍टार्क ने पिछले साल यानी आईपीएल 2020 में भी हिस्‍सा नहीं लिया था, इससे पहले वे विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं. वहीं अगर बीबीएल की बात करें तो उन्‍होंने 2014 में बीबीएल का मैच खेला था, उसके बाद से वे बिग बैश लीग में भी वे नहीं खेल रहे थे. इस साल के बीबीएल के लिए उन्‍हें सिडनी सिक्‍सर्स ने अपनी टीम के साथ जोड़ा था, टीम फाइनल में भी पहुंच गई है, लेकिन अब वे बीबीएल फाइनल नहीं खेलेंगे.  

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : विराट कोहली की RCB इस बार ऑक्‍शन में खेलेगी बड़ा दांव 

बताया जा रहा है कि मिशेल स्‍टार्क के फाइनल में न खेलने पर खुद मिशेल स्‍टार्क और टीम मैनेजमेंट की आपसी सहमति के बाद तय किया गया है. ईएसपीएन क्रिकइन्‍फो की रिपोर्ट में कहा गया है कि मिशेल स्‍टार्क ने कहा है कि फाइनल तक पहुंचने के लिए सिडनी सिक्‍सर्स की टीम के सभी खिलाड़ियों ने अच्‍छे खेल का प्रदर्शन किया है, ऐसे में अच्‍छा यही होगा कि वही खिलाड़ी फाइनल में भी खेलें, जो टीम को यहां तक लेकर आए हैं. बीबीएल का फाइनल शनिवार को खेला जाएगा, लेकिन मिशेल स्‍टार्क मैदान के बाहर खड़े होकर टीम की हौंसला अफजाई करेंगे.