News Nation Logo

IPL के बीच इमरान ताहिर के लिए आई बड़ी खबर, इस टीम ने थामा हाथ

करीब 300 से अधिक टी-20 मैच खेलने का अनुभव रखने वाले ताहिर बीबीएल के पहले कुछ मुकाबलों का हिस्सा नहीं होंगे. क्रिसमस के बाद ही वो इस लीग में खेल पाएंगे.

IANS | Updated on: 30 Oct 2020, 08:30:28 PM
imran tahir iplt20

इमरान ताहिर (Photo Credit: iplt20.com)

मेलबर्न:

बिग बैश लीग (BBL) फ्रेंचाइजी मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) ने लीग के आगामी 10वें सीजन से पहले दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) और अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी नूर अहमद के साथ करार करने की घोषणा की है. करीब 300 से अधिक टी-20 मैच खेलने का अनुभव रखने वाले ताहिर बीबीएल के पहले कुछ मुकाबलों का हिस्सा नहीं होंगे. क्रिसमस के बाद ही वो इस लीग में खेल पाएंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: लगातार 3 मैच हारने के बाद मुसीबत में फंसी दिल्ली, रहाणे ने कही ये बड़ी बात

रेनेगेड्स के कोच माइकल क्लिंगर ने कहा " इमरान ताहिर ने पूरी दुनिया में टी-20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वो एक विकेटटेकिंग गेंदबाज हैं. हम नूर अहमद को भी एक साल से ज्यादा समय से ट्रैक कर रहे हैं और वो अभी अपने करियर के शुरूआती दौर में हैं. वो एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और उनके पास ऐसी कला है जिससे बल्लेबाजों को काफी दिक्कत आएगी."

ये भी पढ़ें- Big Bash League 2020 में नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ, जानें क्या है वजह

ताहिर फिलहाल आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने कहा, " मैंने बिग बैश लीग को काफी देखा है ये एक काफी चुनौतीपूर्ण टूर्नामेंट है. मैं मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं और एक सफल सीजन की उम्मीद करता हूं."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2020, 08:30:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.