News Nation Logo

लाइव फुटबॉल मैच के दौरान अश्लील ऑडियो चलने के बाद बीबीसी ने मांगी माफी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Jan 2023, 07:25:01 PM
BBC apologie

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लंदन:   एफए कप (फुटबॉल एसोसिएशन चैलेंज कप) सॉकर मैच के प्रसारण के दौरान मंगलवार को अश्लील आडियो के चलने पर बीबीसी ने बुधवार को माफी मांगी।

बीबीसी ने एक बयान जारी कर कहा, हम आज शाम फुटबॉल के लाइव कवरेज के दौरान हुई शर्मनाक हरकतों के कारण दर्शक से माफी मांगते हैं। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि यह कैसे हुआ।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, स्टूडियो कर्मचारी शुरू में आडियो के स्रोत का पता लगाने में असमर्थ थे, जो शो शुरू होने के कुछ ही समय बाद चलाया गया और लगभग 15 मिनट तक बार-बार चलता रहा।

मेजबान गैरी लिनेकर (इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी) ने अनुमान लगाया कि मुझे लगता है कि कोई किसी के फोन पर कुछ भेज रहा होगा और इस दौरान आडियो चल गया होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, यूट्यूबर डैनियल जार्विस ने मॉलिनक्स स्टेडियम में बीबीसी स्टूडियो के बाहर ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए शरारत की जिम्मेदारी ली है।

उन्होंने ट्वीट किया, हां, यह मैं ही था, जिसने फोन के साथ बीबीसी मैच आफ द डे के साथ मजाक किया था।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यूट्यूब प्रैंकस्टर ग्रुप ट्रॉलस्टेशन के एक सदस्य जार्विस को पिछले अक्टूबर में एक टेस्ट मैच के दौरान दक्षिण लंदन में ओवल पिच पर आक्रमण करते हुए इंग्लैंड के क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो से टकराने के बाद गंभीर अपराध का दोषी ठहराया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 18 Jan 2023, 07:25:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.