logo-image

बुंडेसलीगा में बायर्न म्यूनिख ने जीता मैच

बुंडेसलीगा में बायर्न म्यूनिख ने जीता मैच

Updated on: 28 Nov 2021, 03:05 PM

बर्लिन:

बुंडेसलीगा के 13वें दौर में बायर्न म्यूनिख ने लेरॉय साने के गोल पर आर्मिनिया बीलेफेल्ड को 1-0 से हराकर शीर्ष स्थान प्राप्त किया है।

बवेरियन ने शुरू से ही मैच की कमान संभाली और शनिवार के अंत के खेल में बीलेफेल्ड को हरा दिया। बायर्न ने शुरुआती खेल में कई मौके बनाए क्योंकि थॉमस मुलर छठे मिनट में आगे बढ़े, इससे पहले अल्फांसो डेविस ने 15 मिनट के करीब से एक खतरनाक शॉट लगाकर गोल कर दिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, आर्मिनिया ने कुछ तेज खेलने की कोशिश की, लेकिन पहले 45 मिनट में बायर्न के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से टीम को नुकसान नहीं पहुंचा।

बायर्न के कप्तान मैनुअल नेउर ने कहा, यह एक कठिन जीत थी। हमें खुशी है कि हमने मैदान पर तीनों अंक हासिल किए। बीलेफेल्ड ने अच्छी तरह से बचाव किया और हमारे मैच को कठिन बनाया। इस बीच, बोरुसिया डॉर्टमुंड ने एमरे कैन, डोनियल मैलेन और एरलिंग हैलैंड के गोलों के साथ शनिवार देर रात एक और मैच में मेजबान वोल्फ्सबर्ग को 3-1 से मात दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.