logo-image

बल्लेबाज भूल गया मैदान में पैड पहनना, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

बल्लेबाज भूल गया मैदान में पैड पहनना, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

Updated on: 22 Jul 2022, 03:19 PM

highlights

  • मैदान में बल्लेबाज भूल गया पैड पहनना
  • विपक्षी टीम भी नहीं रोक पाई हंसीॉ
  • सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

 

 

नई दिल्ली:

आज के समय में ज्यादातर युवा क्रिकेट में बहुत दिलचस्पी रखते है. क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसका न केवल प्रशंसक या दर्शक बल्कि खिलाड़ी भी भरपूर आनंद लेते हैं। लेकिन, कई बार हमारे सामने खेल मैदान से कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के लिए अपनी हंसी पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ.. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो चर्चा में तब आया जब वीडियो में बल्लेबाज बिना पैड पहने मैदान में घुसा, आगे जो हुआ वो देखना औऱ भी दिलचस्प होगा

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जो फैंस को हंसाने पर मजबूर कर देगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रिटेन में एक गांव के क्रिकेट मैच के दौरान एक बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतर गया, लेकिन उसके कुछ समय में बल्लेबाज को एहसास होता है कि वो पैड लगाना भूल गया है. फिर उसके बाद बल्लेबाज को वापस डगआउट की ओर भागते हुए देखा जा सकता है. उन्हें इस तरह से भागते देक विरोधी खिलाड़ी और अंपायर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. जिसके बाद से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महज 4.3 ओवर में टीम ने स्कोरकार्ड पर 29 रन बनाए और 3 विकेट खो दिए. इस ओवर में मैट मोहन ने पहली तीन गेंदों में 2 विकेट लिए और फिर ह्यूज को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. इस दौरान उन्होंने बल्लेबाजी का रवैया भी अपनाया लेकिन, जब विपक्षी टीम के विकेटकीपर ने ह्यूज से पूछा कि आप पैड पहनकर क्यों नहीं आए, तो ह्यूज ने सोचा कि विकेटकीपर मजाक कर रहा होगा लेकिन, जब उन्होंने वास्तव में अपने पैरों को देखा, तो उसे पता चलता है कि वह बिना पैड पहने बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर पहुंच गया है।

हालांकि, जैसे ही उसने देखा कि ह्यूज ने पैड नहीं पहने हुए थे, वह बिना देर किए डगआउट की ओर दौड़ पड़ा. फिलहाल फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

इस वीडियो को @ThatsSoVillage के Twitter हैंडल पर अपलोड किया गया है