logo-image

बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का किया समर्थन

बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का किया समर्थन

Updated on: 03 Jan 2022, 07:55 PM

मेलबर्न:

विश्व नंबर 1 ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एशले बार्टी ने बिना टीकाकरण वाले खिलाड़ियों को एंट्री न देने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का समर्थन किया है। वहीं, नोवाक जोकोविच के इस आयोजन में खेलने की संभावनाओं पर संदेह अभी भी बरकरार है।

टूर्नामेंट के आयोजकों के फैसले के बाद बार्टी का समर्थन आया कि ग्रैंड स्लैम में प्रतिस्पर्धा करने के इच्छुक खिलाड़ियों को टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा।

हालांकि, जोकोविच ने अपने टीकाकरण की स्थिति को प्रकट करने से बार-बार इनकार किया है, जिससे टेनिस जगत के कई लोगों को लगता है कि वह 2021 में जीते गए खिताब को बचाने में असमर्थ होंगे। ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले, कई खिलाड़ियों ने अपने विचार साझा किए हैं, जिनमें बार्टी शामिल हैं।

उन्होंने कहा, यह मेरे लिए एक मुश्किल है, क्योंकि यह मेरा निर्णय नहीं है। हम उन लोगों पर भरोसा करते हैं जो ये निर्णय ले रहे हैं। उनके पास सही जानकारी है।

हालांकि, बार्टी ने कहा कि उन्हें उन खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में कोई समस्या नहीं है, जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है।

2019 फ्रेंच ओपन विजेता ने कहा, जब मैं कोर्ट पर होती हूं तो मैं अपने विरोधी खिलाड़ी के बारे में सोचती हूं न कि उनके मेडिकल इतिहास के बारे में।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.