logo-image

आईपीएल ड्रीम टीम प्रतियोगिता में नाई ने जीता जैकपॉट

आईपीएल ड्रीम टीम प्रतियोगिता में नाई ने जीता जैकपॉट

Updated on: 28 Sep 2021, 03:00 PM

पटना:

बिहार के मधुबनी जिले के एक नाई ने आईपीएल ड्रीम टीम प्रतियोगिता में एक करोड़ रूपये का पुरस्कार जीता है।

अशोक कुमार ने चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में टीम चुनी थी जिसे चेन्नई ने दो विकेट से जीता था। मैच खत्म होने के बाद इस प्रतियोगिता का विजेता अशोक को घोषित किया गया।

अशोक ने कहा, मैच के बाद मैं पहले स्थान पर रहा और एक करोड़ रूपये का ईनाम जीता। आधिकारिक कॉल भी कुछ समय बाद आया। मुझसे कहा गया था कि अगले दो दिनों में 70 लाख रूपये मेरे खाते में आएंगे। ईनामी राशि को टैक्स काटने के बाद दिया जाएगा। मैं पूरी रात नहीं सो सका।

अशोक की मधुबनी जिले के नानाउर चौक में नाई की दुकान है। वह कई वर्षो से ड्रीम टीम प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन उन्होंने पहली बार जैकपॉट जीता है।

अशोक ने कहा, मैंने 50 रूपये लगाकर चेन्नई और कोलकाता की टीम चुनी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली निकलूंगा। जब मैच खत्म हुआ तो जो टीम मैंने चुनी थी उसने बेहतर प्रदर्शन किया। इन्होंने प्रतियोगिता जीतने में मदद की।

उन्होंने कहा, मैं नाई का अपना काम पसंद करता हूं और इसे आगे भी जारी रखूंगा। ईनामी राशि से सबसे पहले अपनी उधारी चुकता करूंगा और फिर अपने परिवार के लिए घर बनाऊंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.