logo-image

बारबाडोस रॉयल्स ने आगामी सीपीएल सीजन के लिए डेविड मिलर को कप्तान बनाया

बारबाडोस रॉयल्स ने आगामी सीपीएल सीजन के लिए डेविड मिलर को कप्तान बनाया

Updated on: 27 Jul 2022, 05:25 PM

बारबाडोस:

बारबाडोस रॉयल्स ने बुधवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2022 सत्र के लिए अनुभवी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर को अपना कप्तान बनाने की घोषणा की।

वर्तमान में मिलर इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका के कार्यवाहक कप्तान हैं। हेड कोच ट्रेवर पेनी और रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा के साथ मिलकर काम करेंगे, जिनके साथ वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) राजस्थान रॉयल्स में अपने समय के दौरान खेले हैं।

मिलर ने कहा, आईपीएल में रॉयल्स में अपने समय के दौरान, मैं हमेशा बहुत अच्छा महसूस करता था और टीम के साथ एक गहरा संबंध स्थापित करने में सक्षम था। यह मेरे लिए बारबाडोस रॉयल्स में आने का एक रोमांचक समय है, और मुझे कप्तान के रूप में नियुक्त करने का सौभाग्य मिला है।

उन्होंने आगे कहा, यह एक ऐसी टीम है, जिसमें कैरेबियन से युवा और अनुभवी प्रतिभाओं की भरमार है और मैं 2022 सीजन के लिए अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

मिलर ने तीन सीजन के अंतराल के बाद सीपीएल में वापसी की, आखिरी बार 2018 में जमैका तल्लावाहों और 2016 में सेंट लूसिया जौक्स (अब सेंट लूसिया किंग्स) का प्रतिनिधित्व किया। मध्य क्रम के बल्लेबाज ने सीपीएल में 15 पारियों में 146 से अधिक का स्ट्राइक रेट से 332 रन जमा किए। आईपीएल के 2022 सीजन में, मिलर शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने 16 मैचों में 142.73 के स्ट्राइक रेट से 481 रन बनाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.