logo-image

बांग्लादेश के क्रिकेटर अराफात पहुंचे जेल, सोशल मीडिया पर डाली थी गर्लफ्रेंड के साथ निजी तस्वीर

शिकायत के अनुसार अराफात ने अपनी गर्लफ्रेंड का एक फेक फेसुबक अकाउंट खोला और उस पर दोनों के पर्सनल फोटोज पोस्ट कर दिए।

Updated on: 23 Jan 2017, 10:00 AM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के स्पिनर अरफात सनी को रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड की निजी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए अरेस्ट कर लिया गया।

बांग्लादेश के एक अखबार 'द डेली स्टार' के अनुसार सनी की गर्लफ्रेंड ने खुद दो हफ्ते पहले पुलिस से इस बारे में शिकायत की थी। शिकायत के अनुसार अराफात ने अपनी गर्लफ्रेंड का एक फेक फेसुबक अकाउंट खोला और उस पर दोनों के पर्सनल फोटोज पोस्ट कर दिए।

हो सकती है 14 साल की सजा

स्थानीय मीडिया के मुताबिक सन्नी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड की मांग की जाएगी। जांच के बाद बाद अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 14 साल तक की सजा हो सकती है। बांग्लादेश में इंटरनेट को लेकर नियन बेहद सख्त है।

हालांकि, अराफात सन्नी ने खुद पर लगे आरोपों पर कुछ भी नहीं कहा है।

अराफात संदिग्ध एक्शन के चलते सस्पेंड भी हो चुके हैं

सनी अराफात ने अब तक बांग्लादेश की ओर से 16 वनडे मैच खेलते हुए 24 विकेट लिए हैं। वहीं, दस टी20 मैचों में 12 विकेट उनके नाम है। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें संदिग्ध एक्शन के चलते सस्पेंड भी किया गया था। इसके बाद से वह केवल घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सचिन और धोनी के बाद अब मिलिए विराट कोहली के क्रेजी फैन निकाष से, पेशे से हैं बस कंडक्टर

सनी से पहले बांग्लादेश के रूबेल हसन और शहादत हुसैन भी अलग-अलग मामलों में अरेस्ट हो चुके हैं। इसमें रुबेल का मामला काफी चर्चित रहा था। रूबेल पर उनकी गर्लफ्रेंड ने 2015 में रेप का आरोप लगाया था।

वहीं, शहादत और उनकी वाइफ को घर में काम करने वाली 11 साल की लड़की को टॉर्चर करने के आरोप में दो महीने तक जेल में रहना पड़ा था।