logo-image

Tri Series: पहले दो मैचों के लिए बांग्लादेश टीम से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर, घोषित की 13 सदस्यीय टीम

मेहदी हसन ने बांग्लादेश के श्रीलंका दौरे पर खेले गए वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन किया था. श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में बांग्लादेश को 0-3 से करारी हार झेलनी पड़ी थी.

Updated on: 10 Sep 2019, 03:01 PM

ढाका:

बांग्लादेश ने ऑलराउंडर मेहदी हसन को अफगानिस्तान एवं जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले टी-20 ट्राई सीरीज के पहले दो मैचों के लिए 13 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया है. बता दें कि बांग्लादेश, अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाली टी-20 ट्राई सीरीज बांग्लादेश में ही खेली जाएगी.

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट टीम के इस तेज गेंदबाज को मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक

गौरतलब है कि मेहदी हसन ने बांग्लादेश के श्रीलंका दौरे पर खेले गए वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन किया था. श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में बांग्लादेश को 0-3 से करारी हार झेलनी पड़ी थी. उस सीरीज में खेले गए तीन मैचों में हसन ने केवल दो विकेट लिए थे.

ये भी पढ़ें- महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे का लिंग बताती है ये पहाड़ी, 400 साल से चली आ रही है परंपरा

पिछले साल दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई घरेलू टी-20 सीरीज में भी 21 वर्षीय गेंदबाज ने तीन मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया था. इस सीरीज में भी बांग्लादेश को हार झेलनी पड़ी थी. ट्राई सीरीज की शुरुआत बांग्लादेश एवं जिम्बाब्वे के बीच शुक्रवार को मीरपुर में खेले जाने वाले मैच से होगा.

ये भी पढ़ें- महज 38 साल की उम्र में 20वें बच्चे को जन्म देगी ये महिला, पूरा सच जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

टीम: शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, आफिफ हुसैन, मुसद्देक हुसैन, शब्बीर रहमान, ताइजुल इस्लाम, शेख मेदी हसन, सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान और यासिन अराफात मिशू.