News Nation Logo
Banner

चार गेंद में दिए थे 92 रन, बांग्लादेश के इस गेंदबाज़ पर लगा दस साल का बैन

एक ओवर में 92 रन देकर मैच हारने की वजह से बांग्लादेश के गेंदबाज पर दस साल का बैन लगा दिया गया है। लालमटिया क्लब के सुजॉन महमूद को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीबी ने खेल की छवि को नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 02 May 2017, 10:43:56 PM

नई दिल्ली:

एक ओवर में 92 रन देकर मैच हारने की वजह से बांग्लादेश के गेंदबाज पर दस साल का बैन लगा दिया गया है। लालमटिया क्लब के सुजॉन महमूद को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीबी ने खेल की छवि को नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया। एजेंसी की खबर के मुताबिक क्लब ने उन पर किसी भी स्पर्धा पर अनिश्चितकाल के लिए रोक लगा दी। उनके कोच, कप्तान और मैनेजर पर ढाका सेकेंड लीग मे खेलने से पांच साल का बैन लगा दिया गया है.

आपको बता दे कुछ ही दिन पहले क्रिकेट के इतिहास में ऐतिहासिक कारनामा बांग्लादेश में ढाका क्रिकेट लीग में हुआ है। जहां लालमठिया क्लब और एग्जिम टीम के बीच मैच खेले गए मैच में एग्जिम की टीम ने 4 गेंदों पर जीत लिया।

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लालमठिया की टीम महज़ 14 ओवर में 88 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई। टीम के प्लेयर्स अंपारिंग के स्तर से बेहद नाराज थे। मैच में अंपायर्स ने कई बार गलत फैसला दिया।अंपायर्स के विरोध में गेंदबाज़ी करते वक्त लालमठिया टीम के गेंदबाज़ सुजान मेहमूद ने महज़ 4 गेंदे फेंकी और 89 रनों के लक्ष्य का पीछा करने वाली एग्ज़िम टीम को 80 रन वाइड के रूप में दिए।

और पढ़ें: 4 गेंदों पर 94 रन, बांग्लादेश में अंपायर के गलत फैसलों के विरोध में बॉलर ने लगा दी वाइड-नो बॉल की झड़ी

ढाका में खेली जा रही सेकंड डिविजन क्रिकेट लीग में लालमटिया टीम के गेंदबाज सुजोन महमूद ने अपने ओवर में केवल 4 गेंदें ही फेंककर 92 रन लुटाए, जिसमें 65 रन (13 वाइड गेंदों में) और 15 रन (तीन नोबॉल गेंदों में) खर्चे। यह एग्जोम क्रिकेटर्स की पारी का पहला ही ओवर था और इस टीम ने इस तरह 10 विकेट से जीत अपने नाम कर ली। बोर्ड द्वारा रिकॉग्नाइज़ड किसी भी मुकाबले में कभी भी कोई टीम ऐसा नहीं कर पाई है।

और पढें: 6 साल पहले ओसामा बिन लादेन मारा गया, अमेरिकी ऑपरेशन को लाइव ट्वीट करने वाले ने ऐसे किया आज का वो दिन याद

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 May 2017, 10:34:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bangladesh