News Nation Logo

BREAKING

Banner

सितंबर में ट्रेनिंग शुरू करेंगे शाकिब अल हसन, प्रतिबंध के बाद अब वापसी पर टिकी हैं नजरें

शाकिब अल हसन पर आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी नियम के उल्लंघन के कारण दो साल का प्रतिबंध लगा था जो 29 अक्टूबर 2020 को खत्म हो रहा है.

IANS | Updated on: 08 Aug 2020, 03:34:23 PM
shakib al hasan ians

शाकिब अल हसन (Photo Credit: IANS)

ढाका:

बांग्लादेश (Bangladesh) के हरफनमौला शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अगले महीने से सावर में बीकेएसपी में ट्रेनिंग पर वापसी करेंगे. शाकिब की नजरें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी पर रहेंगी. बाएं हाथ के इस खिलाड़ी पर आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी नियम के उल्लंघन के कारण दो साल का प्रतिबंध लगा था जो 29 अक्टूबर 2020 को खत्म हो रहा है. शाकिब इस समय अपने परिवार के साथ अमेरिका में हैं और वह अगस्त के अंत में ढाका आने की योजना बना रहे हैं ताकि वह कैम्प में हिस्सा ले सकें.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से बदल गई हैं T20 World Cup और World Cup की तारीखें, यहां देखें नए शेड्यूल

शाकिब के मेंटॉर नजमुल अबेदीन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "शाकिब अगले महीने बीकेएसपी आएंगे जहां उनको प्रशिक्षक और ट्रेनर उपलब्ध रहेंगे. हमारे पास ऐसे कोच हैं जो कैम्प में ही रह रहे हैं इसलिए हम उनके साथ काम कर सकते हैं. शाकिब को हर चीज उपलब्ध होगी." शाकिब ने अपने देश के लिए 56 टेस्ट मैच खेले हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने देश के लिए 206 वनडे और 76 टी-20 मैच खेले हैं. पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप में उन्होंने टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया था.

First Published : 08 Aug 2020, 03:23:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो