logo-image

बांग्लादेश पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज जीतकर अपने रिकॉर्ड को रखना चाहता है बरकरार

बांग्लादेश पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज जीतकर अपने रिकॉर्ड को रखना चाहता है बरकरार

Updated on: 19 Nov 2021, 06:55 PM

मीरपुर:

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज यहां शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार से खेला जाएगा। जहां पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करके आया। वहीं, मेजबान बांग्लादेश टी20 सीरीज में जीत के रिकॉर्ड का बरकरार रखना चाहेगा।

बांग्लादेश आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 राउंद से ही सभी पांच मैच हारकर बाहर हो गए। वे यह सब भुलाकर पाकिस्तान के साथ मैच में जीतने की उम्मीद कर रहे होंगे।

टी20 विश्व के दौरान महमुदुल्लाह की अगुवाई वाला बांग्लादेश टीम में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कई कमियां दिखाई दे रही थी। साथ ही, ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट लगने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

लेकिन, बांग्लादेश घरेलू परिस्थिति में एक मजबूत टीम है। उन्होंने टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को हराया था और इसी जीत के सिलसिले को बांग्लादेश आगे बरकरार रखना चाहेगा। टीम से कई सीनियर खिलाड़ियों की जगह युवा चेहरों को मौका दिया गया।

दूसरी ओर, पाकिस्तान को हल्के में नहीं लिया जा सकता। मेजबानों के खिलाफ प्रारूप में उनका एक अनुकूल रिकॉर्ड है, उन्होंने एक साथ खेले गए 12 टी20 मैचों में से 10 में जीत हासिल की है। वहीं, पाकिस्तान की टीम अच्छे फॉर्म में चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.