logo-image

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में बेयरस्टो के खेलने पर संदेह : रिपोर्ट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में बेयरस्टो के खेलने पर संदेह : रिपोर्ट

Updated on: 27 Jul 2022, 03:20 PM

ब्रिस्टल:

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को शुरूआती टी20 मैच में खेलने पर संदेह बना हुआ है। इस बारे में डेली मेल की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बेयरस्टो को सैम करन को अपने कंधों पर ले जाते हुए स्पोट किया गया, क्योंकि बेयरस्टो को संभावित रूप से चोट लगने की बात कही जा रही है।

बेयरस्टो को कथित तौर पर आइस पैक के साथ ट्रेनिंग सत्र से बाहर जाते हुए देखा गया था।

हालांकि, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है कि वह प्रोटियाज के खिलाफ टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में होंगे या नहीं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बैक-टू-बैक टी20 में बेयरस्टो को बुधवार को प्लेइंग इलेवन से बाहर होते देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

बेयरस्टो ने हाल ही में कहा था कि वह अपने साथी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के 31 साल की उम्र में वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने बावजूद जितना संभव हो सके खेल के तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते हैं।

बुधवार को पेस-बॉलिंग टीम के साथी रीस टोपली द्वारा साझा किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में बेयरस्टो को चोट लगने के संभावित कारणों का पता चला था। टॉपली द्वारा साझा किए गए वीडियो में, करन बेयरस्टो को पीठ पर ले जाते हुए दिखाई दे रहे थे।

बेयरस्टो ने अपनी पिछली पांच पारियों में चार शतक जमाए हैं, जिन्होंने रेड-बॉल क्रिकेट में इंग्लैंड के आक्रामण क्रिकेट शैली के बदलाव में योगदान दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.