logo-image

बाबर आजम का वायरल वीडियो देखा क्या, बड़ी काम की बता रहे हैं बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने वायरल वीडियो में कहा है की हज जवानी में ही कर लेना चाहिए...

Updated on: 04 Jul 2023, 02:15 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें बाबर ने क्लीन शेव कर रखा है और सिर भी मुडवाया हुआ है. उनका ये लुक तो चर्चा में है ही, साथ ही बाबर वीडियो में हज को लेकर कुछ ऐसा कह रहे हैं, जो यकीनन दूसरों के बड़े काम की बात है. उनका कहना है की अगर किसी को हज करना है तो जवानी में ही कर लेना चाहिए, क्योंकि बाद में फिर ये इतना आसान नहीं रह जाता. 

Babar Azam का वीडियो वायरल

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम हज यात्रा से लौट आए हैं. इसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके जरिए हज का अपना पूरा एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान बाबर को कहते सुना जा सकता है कि, हम बड़ों से सुनते थे की हज जवानी का ही है, जवानी में ही कर लो... जितनी देर करोगे, उतनी मुश्किल होगी, मुश्किलें आती हैं, हज आसान नहीं है. मगर, वहां मुश्किल है, जो पूरा वातावरण होता है हज का, मेरा और अम्मा जी का पहला था. मैंने तो बहुत इंज्वॉय किया, मेरे लिए तो अच्छा था. इतनी गर्मी और हम उसमें खेलते रहे, लेकिन मां जी ने जो हिम्मत दिखाई है, उसे देखकर वाकई मैं हैरान हो गया.

ये भी पढ़ें : धोनी की इस बिंदास सलाह ने बदल दी मुकेश कुमार की जिंदगी, खुद गेंदबाज ने खोला राज...

श्रीलंका दौरे पर जाएगी बाबर की टीम

बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम श्रीलंका दौरे के लिए जल्द ही रवाना होगी. श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत 16 जुलाई से होगी. बता दें, इससे पहले 11-12 जुलाई को पाकिस्तान टीम 3दिवसीय वॉर्म-अप मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें : ऐसा हुआ तो, अगले 4 महीनों में 4 बार भिड़ सकती हैं IND vs PAK टीम !