logo-image

रोहित शर्मा के लगातार 8 मैच हारते ही चर्चा में आए बाबर आजम, जानें क्या है वजह

रोहित शर्मा (Rohit sharma) की कप्तानी में लगातार 8 मैच हारने के बाद एकाएक पाकिस्‍तान की टीम के कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) भी चर्चा में आ गए हैं.

Updated on: 25 Apr 2022, 06:51 PM

मुंबई:

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम इस आईपीएल (IPL 2022) में सबसे खराब दौर से गुजर रही है. पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) अब तक खेले गए सभी 8 मैच हार चुकी है. लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस की हालत इतनी बुरी हो गई है, जितनी कि उससे पहले कभी नहीं थी. टीम टूर्नामेंट में प्लेऑफ (Playoff) से बाहर हो चुकी है. वहीं लगातार आठ हार के बाद अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नाम एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड भी जुड़ गया है. वहीं अब सवाल यह उठा रहा है कि रोहित एंड कंपनी को बाकी बचे छह मैचों में भी जीत नसीब हो पाएगी या फिर उनके लिए खराब दौर आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें : चेन्नई (CSK) की तीसरी जीत पर नजर, प्लेऑफ (Playoff) के लिए बरकरार है उम्मीद

रोहित शर्मा (Rohit sharma) की कप्तानी में लगातार 8 मैच हारने के बाद एकाएक पाकिस्‍तान की टीम के कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) भी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, पाकिस्तान के कप्तान भी लगातार आठ मैच हार चुके हैं. बाबर की कप्तानी में कराची किंग्स (Karachi Kings) को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में इस साल लगातार आठ मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी थी. 

 
रोहित शर्मा और बाबर आजम से ये है ताल्लुक

दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 (T20) लीग के इतिहास में ऐसे पहले कप्‍तान नहीं हैं जिन्‍हें लगातार आठ शिकस्‍त झेलनी पड़ी हों. उनसे पहले बाबर आजम भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था. इसी साल पाकिस्‍तान सुपर लीग 2022 (Pakistan super league 2022) के दौरान बाबर आजम को आठ हार के बाद पहली जीत नसीब हुई थी. पीएसएल में वो करांची किंग्‍स की कप्‍तानी कर रहे थे. फिलहाल मुंबई इंडियंस को इस आईपीएल सीजन में अपना पहला मैच जीतने की कोशिश जरूर करेगी.