News Nation Logo

KL Rahul के बाद अब Axar Patel की बारी, गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 25 Jan 2023, 10:27:56 PM
Axar Patel Weds Meha Patel

Axar Patel Weds Meha Patel (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के लिए साल 2023 काफी लकी है. क्योंकि भारतीय टीम की शुरुआत बेहतरीन हुई है. रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बल्ले से बड़ी पारियां देखने को मिली हैं. इन सब के बीच दूसरी तरफ टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद अपनी शादी के लिए छुट्टी ले लिया था. उन्होंने सोमवार को आथिया शेट्टी संग सात फेरे लिए हैं. केएल राहुल के बाद अब इस कड़ी में अक्षर पटेल का नाम जुड़ने वाला है. 

Axar Patel and Meha Patel

26 जनवरी एक-दूसरे के हो जाएंगे अक्षर और मेहा 

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ सात फेरे लेंगे. अक्षर पटेल और उनकी होने वाली पत्नी मेहा पटेल की बुधवार को मेंहदी सेरेमनी हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों गुरुवार को गुजराती रीति-रिवाज से वडोदरा के जेड गार्डन में एक-दूसरे के हो जाएंगे. आपको बता दें कि उनकी शादी की रस्में मंगलवार से शुरु हो गईं हैं. अक्षर पटेल की शादी राजसी अंदाज में संपन्न होगी. 

Axar Patel and KL Rahul

मेहा एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं 

अक्षर पटेल काफी लंबे वक्त से गर्लफ्रेंड मेहा पटेल को डेट कर रहे हैं. मेहा एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं. अक्षर ने 20 जवनरी को अपने जन्मदिन के अवसर पर मेहा को प्रपोज किया था. अब 29 वर्षीय अक्षर पटेल ने पिछले साल मेहा से सगाई की थी. इस साल गणतंत्र दिवस के दिन मेहा से शादी करने वाले हैं. 

Axar Patel and Meha Patel

अक्षर पटेल का ऐसा रहा है क्रिकेट करियर 

इस वक्त अक्षर पटेल अपने क्रिकेट करियर की बुलंदियों पर हैं. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था. वह टीम इंडिया के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 खेल चुके हैं. आईपीएल में भी उनको काफी लंबा अनुभव है. अक्षर पटेल ने आठ टेस्ट मैचों की 13 पारियों में 249 रन बनाए हैं साथ ही 47 विकेट भी अपने नाम करने में सफल हुए हैं. वहीं वनडे में उन्होंने 49 की 29 पारियों में 381 रन बनाए हैं, इसके साथ ही 56 विकेट लेने में सफल हुए हैं. जबकि टी20 इंटरनेशनल की 40 मैचों की 25 पारियों में उन्होंने 288 रन बनाए हैं, इसके साथ ही 37 अपने नाम की है. 

First Published : 25 Jan 2023, 10:27:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.