logo-image

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिटेन किए जाने पर अक्षर, शॉ और नॉर्टजे ने जताई खुशी

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिटेन किए जाने पर अक्षर, शॉ और नॉर्टजे ने जताई खुशी

Updated on: 01 Dec 2021, 02:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नॉर्टजे ने अगले साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किए जाने पर खुशी जताई है।

जेएसडब्ल्यू और जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को बताया था है कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर, सलामी बल्लेबाज शॉ और तेज गेंदबाज नॉर्टजे के साथ-साथ विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को 2022 आईपीएल सीजन से पहले बरकरार रखा गया है।

इस पर अक्षर ने कहा, दिल्ली कैपिटल्स के साथ मेरा सफर बहुत खास रहा है। मुझ पर इतना भरोसा और विश्वास दिखाने के लिए मैं डीसी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आगामी सीजन में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

शॉ ने कहा, 2018 से फ्रेंचाइजी के साथ मेरा एक अद्भुत सफर रहा है और उन्होंने मेरे हर उतार-चढ़ाव में समर्थन किया है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद।

नॉर्टजे ने कहा, दिल्ली के साथ मेरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैंने टीम के सभी खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखा है। टीम का माहौल भी पिछले दो सीजन से शानदार रहा है। मैं फिर टीम की ओर से खेलने के लिए उत्साहित हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.