logo-image

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने बोलैंड की प्रशंसा की

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने बोलैंड की प्रशंसा की

Updated on: 28 Dec 2021, 06:05 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने 32 वर्षीय तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड की प्रशंसा की है। टेस्ट में डेब्यू कर रहे बोलैंड ने तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में इंग्लैंड बल्लेबाजों को अकेले ही ध्वस्त कर दिया। उन्होंने चार ओवर में सात रन देकर छह विकेट लिए हैं।

मॉरिसन ने ट्वीट कर कहा, एशेज जीतने के लिए हैसटैग पैटकमिंस30, हैसटैग स्टीव स्मिथ49, कोच जस्टिन लैंगर और पूरी ऑस्ट्रलिया टीम को बधाई, साथ ही हैसटैग स्कॉटबोलैंड को भी बधाई जिन्होंने एक शानदार पारी खेली।

144 वर्ष बाद टीम में डेब्यू कर रहे बोलैंड ने कम रन देकर छह विकेट लिए हैं। इससे अधिक विकेट लेने वाले एकमात्र खिलाड़ी टॉम केंडल हैं, जिन्होंने 1877 में 55 रन देकर सात विकेट लिए थे।

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर सेन वार्न ने ट्वीट कर कहा, स्कॉट बोलैंड24 को मेलबर्न में शानदार गेंदबाजी करने के लिए उन्हें बधाई।

1996 से 2006 के बीच 71 टेस्ट खेलने वाले तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी के बाद बोलैंड बैगी ग्रीन पहनने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.