logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन : रुबलेव तीसरे दौर में, क्रोएशिया के सिलिक से भिड़ेंगे

ऑस्ट्रेलियन ओपन : रुबलेव तीसरे दौर में, क्रोएशिया के सिलिक से भिड़ेंगे

Updated on: 20 Jan 2022, 02:00 PM

मेलबर्न:

दुनिया के छठे नंबर के खिलाड़ी रूस के एंड्री रुबलेव ने मेलबर्न पार्क में खेले गए ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में बृहस्पतिवार को 6-4, 6-2, 6-0 से जीत दर्ज की। तीसरे दौरे के लिए उनका अगला मुकाबला क्रोएशिया के सिलिक से होगा।

शुरुआती दौर में इटली के जियानलुका मैगर के खिलाफ कोर्ट पर एक घंटा, 24 मिनट बिताने के बाद, पिछले साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनलिस्ट को किआ एरिना में अपने लिथुआनियाई प्रतिद्वंद्वी को आसानी से हराने के लिए उनको सिर्फ एक घंटे, 47 मिनट की आवश्यकता थी।

24 वर्षीय खिलाड़ी ने नए वर्ष की शुरुआत जीत के साथ की।

गुरुवार को, रुबलेव ने जीत के साथ दुनिया में 93वें नंबर के खिलाड़ी के तौर पर अपना कब्जा कर लिया और अंतत: तीसरे सेट के नॉकआउट का मार्ग प्रशस्त किया।

रुबलेव अब अपने तीसरे दौर के प्रतिद्वंद्वी क्रोएशिया के 27वीं वरीयता प्राप्त मारिन सिलिक के साथ खेलेंगे, जिन्होंने स्लोवाकिया के क्वालीफायर नॉर्बर्ट गोम्बोस को 6-2, 6-3, 3-6, 7-6(6) से हराया था।

चार बार के ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनलिस्ट रुबलेव इस टूर्मामेंट में स्लैम सेमीफाइनल खेलने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.