logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन : किर्गियोस को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे मेदवेदेव

ऑस्ट्रेलियन ओपन : किर्गियोस को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे मेदवेदेव

Updated on: 21 Jan 2022, 02:15 PM

मेलबर्न:

वल्र्ड नंबर 2 रूस के डेनियल मेदवेदेव ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में निक किर्गियोस को 7-6 (1 ), 6-4, 4-6, 6-2 से हराकर तीसरे दौर में पहुंच गए।

लगभग तीन घंटे तक चले मैच में, मेदवेदेव (जो अपनी पिछली दो मुकाबलों में किर्गियोस से हार गए थे) ने शानदार प्रदर्शन करके जीत हासिल की। उनका अगला मुकाबला डचमैन बॉटिक वैन डे जैंड्सचुल्प के साथ तीसरे दौर में होगा।

जैंड्सचुल्प ने दुनिया के 57वें नंबर के फ्रेंचमैन रिचर्ड गैस्केट के खिलाफ 4-6, 6-4, 4-0 से जीत दर्ज की थी।

इसके अलावा, फ्रेंचमैन गेल मोनफिल्स की 2022 सीजन की बेहतरीन शुरुआत शुक्रवार को भी जारी रही, क्योंकि उन्होंने सीजन का अपना सातवां सीधा सेट मैच, 7-6 (4), 6-1, 6-3 से जीतकर चौथे दौर के लिए आगे बढ़ गए।

मोनफिल्स अपने 10वें बड़े क्वार्टरफाइनल में 23 जनवरी को गैर वरीयता प्राप्त सर्ब मिओमिर केकमानोविक के खिलाफ भिड़ेंगे।

एटीपीटूर ने मेदवेदेव के हवाले से कहा, मैं यह मैच जीतने आया था और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा करने में कामयाब रहा।

उन्होंने आगे कहा, यह एक मजेदार मैच था, क्योंकि हम दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। दूसरे और चौथे सेट में मैं महत्वपूर्ण क्षणों में थोड़ा और वापसी करने में कामयाब रहा। मैं सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना चाहता हूं, अच्छे शॉट मारना चाहता हूं और उम्मीद है कि मैं आगे बेहतर प्रदर्शन करूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.