logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन : तीसरे दौर में बेरेटिनी और अल्काराज के बीच होगा मुकाबला

ऑस्ट्रेलियन ओपन : तीसरे दौर में बेरेटिनी और अल्काराज के बीच होगा मुकाबला

Updated on: 19 Jan 2022, 07:15 PM

मेलबर्न:

सातवीं वरीयता प्राप्त और पिछले साल के विंबलडन फाइनलिस्ट इटली के माटेओ बेरेट्टिनी ने बुधवार को यहां दूसरी बार मेलबर्न पार्क में अमेरिकी स्टीफन कोजलोव को 6-1, 4-6, 6-4, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में जगह बना ली।

बेरेटिनी ने एटीपीटूर डॉट कॉम से कहा, यह एक कठिन मैच था। मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, लेकिन उन्होंने भी शानदार खेल दिखाया। मैं अपनी इस जीत से खुश हूं।

30 से अधिक वर्षों में सबसे कम उम्र के ग्रैंड स्लैम सीड के बाद तीसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए सर्बिया के दुसान लाजोविक को 6-2, 6-1, 7-5 से हराकर बेरेटिनी अगले दौर में स्पेनिश युवा कार्लोस अल्काराज से भिड़ेंगे।

एक मजबूत शुरुआत के बाद, बेरेटिनी ने कोजलोव के खिलाफ अपनी लय खोजने के लिए संघर्ष किया, जिसने 25 वर्षीय खिलाड़ी को गलती करने पर मजबूर किया। हालांकि, कोजलोव ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी, लेकिन बेरेटिनी ने यह मैच आसानी से अपने नाम कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.